Journo Mirror
भारत

जो काम पहले भीड़ करती थी वो काम अब सरकार कर रही है: असदुद्दीन ओवैसी

मध्य प्रदेश के मंडला में मुस्लिम समुदाय के लोगों के घर पर बुल्डोजर चलाने की घटना की ऑल इंडिया मजलिस इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के राष्ट्रीय अध्यक्ष असदुद्दीन ने कड़े शब्दों में निंदा की हैं।

असदुद्दीन ओवैसी ने अपने आधिकारिक एक्स (ट्विटर) एकाउंट के ज़रिए कहा कि, जो काम पहले भीड़ करती थी वो काम अब सरकार कर रही है।

आपको बता दें कि मंडला में मुसलमानों के घर में गोमांस मिलने का आरोप लगाकर प्रशासन ने 11 घरों पर ईद से पहले बुलडोजर चला दिया, जिसका देशभर में जमकर विरोध हुआ।

इस मामले पर असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि, 2015 में अख़लाक़ के फ्रिज में रखे गोश्त को बीफ बता कर एक हुजूम ने उनके घर में घुस कर उन्हें मार दिया था। ना जाने कितने मुसलमानों पर “तस्करी” और “चोरी” का झूठा इल्ज़ाम लगा कर उनका क़त्ल कर दिया गया।

जो काम पहले भीड़ करती थी वो काम अब सरकार कर रही है। मध्य प्रदेश सरकार ने कुछ मुसलमानों पर इल्ज़ाम लगाया कि उनके फ्रिज में बीफ था और 11 घरों पर बुलडोज़र चला दिया।

ना-इंसाफ़ी का सिलसिला थमता नहीं। चुनाव के नतीजों से पहले और बाद भी, घर मुसलमानों के ही तोड़े जाते हैं, क़त्ल मुसलमानों के ही होते हैं। जिन्हें झोली भर-भर के मुसलमानों का वोट मिलता है, वो क्यों चुप हैं?

Related posts

Leave a Comment