Journo Mirror
भारत

हापुड़: फॉर्म हाऊस मालिक ने नहीं दिए मुस्लिम युवक के 35 लाख रुपए, पीड़ित की हुई संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, पुलिस ने अमित शर्मा समेत 4 लोगों के खिलाफ़ दर्ज़ की FIR

उत्तर प्रदेश के हापुड़ में संदिग्ध परिस्थितियों में मुस्लिम युवक की मौत होने का मामला लगातार बढ़ता ही जा रहा है, जिसके बाद से पीड़ित परिवार प्रशासन से मामले की निष्पक्ष जांच करने की मांग कर रहा है।

पिलखुवा के सिखेड़ा निवासी अकबर मलिक ठेकेदारी का काम करता है, नोएडा स्थित एक फार्म हाउस में उनका ठेकेदारी पर काम चल रहा था।

फार्म हाउस मालिक अमित शर्मा पर अकबर के 35 लाख रुपये बकाया थे. काफी समय से वह अपने रुपये की मांग कर रहे थे. लेकिन वह नहीं दे रहा था।

मृतक के भाई असलम मलिक के मुताबिक़, मेरे भाई बुधवार को नोएडा रुपये लेने के लिए गए थे. आरोप है कि फार्म हाउस स्वामी ने मृतक के कागज फाड़कर रुपये देने से इन्कार कर दिया था।

अमित शर्मा ने अपने साथियों के साथ मिलकर अकबर मलिक के साथ गाली गलौज करते हुए अभद्रता की, जिसके बाद से अकबर काफ़ी परेशान चल रहे थे।

जानकारी के मुताबिक, गुरुवार की सुबह गांव सिखेड़ा स्थित फार्म हाउस पर संदिग्ध परिस्थितियों में अकबर का शव मिला, जिसके बाद से पूरे परिवार में मातम छा गया।

घटना की जानकारी मिलते ही पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया, हालांकि पीड़ित परिवार का दावा है कि, रिपोर्ट में मौत के सही कारणों का पता नहीं चल पाया था।

सीओ अनीता चौहान ने बताया कि फार्म हाउस स्वामी नोएडा निवासी अमित शर्मा समेत चार के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। पुलिस को सुसाइड नोट मिला था जिसमें आत्महत्या की बात लिखी है।

घटना के बाद मृतक के परिजनों ने कोतवाली पहुंचकर कोतवाली प्रभारी से कड़ी कार्रवाई व निष्पक्ष जांच की मांग की, मृतक के बेटे मोनिस मालिक ने कहा मेरे पिता के हत्यारों को कड़ी से से कड़ी सजा मिलनी चाहिए।

Related posts

Leave a Comment