भारत

मेवात में आसिफ की माब लिचिंग करने वालों के समर्थन में पंचायत, पत्रकार बोलें- सड़ चुके समाज से इससे ज्यादा उम्मीद भी नही है

मेवात में पिछले दिनों मुस्लिम नौजवान आसिफ की एक वर्ग विशेष के लोंगो द्वारा माब लिचिंग की गई थी जिसमें आसिफ को कई युवाओं ने मिलकर बेरहमी से पीटा। जिसके कारण आसिफ शहीद हो गया।

आसिफ के हत्यारों को पुलिस ने गिरफ्तार तो कर लिया लेकिन उसके हत्यारों के समर्थन में कई बार पंचायत हो चुकी है।

पंचायत में आसिफ के कातिलों को छोड़ने की मांग की जाती है तथा वहां मौजूद लोगों में नफरत का जहर घोला जाता है। कातिलो की पंचायत में हिंदुत्ववादी संगठनों की कट्टर मानसिकता वाले लोग अपने जहरीले बयान देते है।

करणी सेना के अध्यक्ष सूरजपाल अम्मू ने पंचायत में जहर उगला तथा आसिफ पर गलत आरोप लगाते हुए कहाँ कि आसिफ जैसे लोग हमारी बहन बेटियों की अश्लील वीडियो बनाए और हम उनका मर्डर भी न करे। हमारे बच्चे निर्दोष हैं उन्हें छोड़ा जाए.

पत्रकार वसीम अकरम त्यागी का कहना है कि “पिछले दिनों मेवात में आसिफ नाम के एक नोजवान की एक वर्ग विशेष के लोगों द्वारा हत्या कर दी गई थी। अब इस हत्याकांड के आरोपियो के समर्थन मे पंचायत हुई है। इस पंचायत में मुजफ्फरनगर से आए ज़हरजीवी ने ‘मुजफ्फरनगर’ को महिमामंडित किया है। सड़ चुके गैंग से इससे ज्यादा की उम्मीद भी नहीं है।”

पंचायत के बाद हिंदुत्ववादी संगठन के लोगों ने पुलिस से आरोपियों को छोड़ने की भी मांग की कहा यह लोग बेकसूर है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button