विदेश

दुबई में सुधीर चौधरी को बुलाने पर आयोजक पर भड़की राजकुमारी, बोली- मेरे शांतिपूर्ण देश में आतंकवादी को बुलाने की आपकी हिम्मत कैसे हुई

दुबई की राजकुमारी ने कहा सुधीर चौधरी एक हिंदू दक्षिणपंथी एंकर हैं जो अपने इस्लामोफोबिक शो के लिए जाना जाता हैं

द इंस्टीट्यूट ऑफ चार्टेड अकाउंटेंट्स ऑफ इंडिया अबू धाबी चैप्टर (ICAIAUH) द्वारा दुबई में आयोजित सेमिनार में जी न्यूज़ के एंकर सुधीर चौधरी को बुलाने पर दुबई की राजकुमारी हैंड एफ क्यू ने जमकर आयोजक को लताड़ लगाई।

इस सेमिनार के आयोजक नीरज रिटोलिया ने फिलहाल इस मामले पर चुप्पी साध रखी हैं लेकिन राजकुमारी जमकर उनकी और सुधीर चौधरी की खिंचाई कर रहीं हैं।

दुबई की राजकुमारी हैंड एफ क्यू का कहना है कि “2019 और 2020 में, सुधीर चौधरी ने ज़ी न्यूज़ पर शो चलाया जहाँ उन्होंने नागरिकता संशोधन कानून का विरोध करने पर मुसलमानों के खिलाफ जहर उगला. उन्होंने शाहीन बाग, नई दिल्ली और देश के अन्य हिस्सों में नागरिकता विरोध का नेतृत्व करने के लिए मुस्लिम छात्रों और महिलाओं को निशाना बनाते हुए फर्जी कहानियां चलाईं।

राजकुमारी ने आयोजक से सवाल करते हुए कहा कि “ऐसे असहिष्णु आतंकवादी, इस्लामोफोबिक और नफ़रत को “द इंस्टीट्यूट ऑफ चार्टेड अकाउंटेंट्स ऑफ इंडिया अबू धाबी चैप्टर” मेरे शांतिपूर्ण देश संयुक्त अरब अमीरात में क्यों ला रहे हों?”

राजकुमारी का कहना है कि “सुधीर चौधरी एक हिंदू दक्षिणपंथी एंकर हैं. जो अपने गहन इस्लामोफोबिक शो के लिए जाने जाते हैं जो भारत के 200 मिलियन मुसलमानों को निशाना बनाता हैं. उनके कई प्राइम टाइम शो ने देश भर में मुसलमानों के खिलाफ वास्तविक विश्व हिंसा में प्रत्यक्ष रूप से योगदान दिया है।

राजकुमारी के अनुसार “जब एक कट्टर जातिवादी गाय के गोबर की पूजा करता है और मुसलमानों और हमारे परमात्मा का अपमान करता है. और भारतीयों से लेकर अमीरात तक अपनी पूरी शालीनता के साथ हल करता है, और हमने अपने धर्म और हमारे पैगंबर के उपहास के अलावा कुछ भी नहीं देखा है. और हत्या और निपटान को प्रोत्साहित किया है। भारत और अन्य जगहों में मुस्लिम कर्मचारी और सम्मान, मजबूती और सम्मान और शांति, सुरक्षा और सहिष्णुता के देश में बोल रहे हैं?

जब हमारे देश में रहने वाले सोचते हैं कि हम कुरूप बदनामी और धार्मिक और नस्लीय कट्टरता के प्रति उदासीन हैं और मुसलमानों के नरसंहार का जश्न मनाते हैं और सोचते हैं कि हम नहीं जानते। जब आप अलग-अलग धर्मों के कारण अपनी तरह की हत्या करते हैं, तो क्या आपको लगता है कि हम आपका अपने घर में स्वागत करेंगे जबकि हम उसी धर्म के हैं जिसके मानने वालों को आप मार रहे हैं?

राजकुमारी हैंड एफ क्यू ने आयोजक से पूछा “मेरे शांतिपूर्ण देश में इस्लामोफोब को आमंत्रित करने की आपकी हिम्मत कैसे हुई? यह व्यक्ति सुबह और रात में मुसलमानों का अपमान करता है. और उसे उस देश में बोलने, सम्मान करने के लिए एक पार्टी में आमंत्रित किया जाता है. जहां पर मुस्लिम रहते हैं।

लेखक हनीफ कादिर का कहना हैं कि “मुझे लगता है कि यूएई को उनके प्रवेश से इनकार कर देना चाहिए। यह हर आतंकवादी, नफरत फैलाने वाले और हर आतंकवादी हमदर्द को एक शक्तिशाली संदेश देगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button