भारतराजनीति

कांग्रेस प्रवक्ता पंखुड़ी पाठक ने कोरोना संक्रमित मरीजों के लिए “आपकी रसोई” शुरू की, निशुल्क खाना बांटेगी

देश में बढ़ते कोरोना वायरस संक्रमण के कारण लगातार भूखमरी और गरीबी भी बढ़ती जा रही है जिसको देखते हुए कांग्रेस प्रवक्ता पंखुड़ी पाठक ने “आपकी रसोई” नामक योजना शुरू की है।

इस योजना के तहत कोरोना संक्रमित मरीजों को मुफ्त में भोजन उपलब्ध करवाया जाएंगा। यह योजना फिलहाल उत्तर प्रदेश के नोएडा में शुरू की गई है।

पंखुड़ी पाठक ने इस योजना के लिए एक हेल्पलाइन नंबर भी जारी किया है जिसपर कोई भी कोरोना संक्रमित मरीज वाट्सएप के जरिए अपनी डिटेल भेजकर भोजन मंगवा सकता है।

पंखुड़ी पाठक ने ट्वीटर के जरिए इस योजना का शुभारंभ करते हुए कहाँ है कि नोएडा के लोगों के लिए उनके दरवाजे नि: शुल्क भोजन पहुंचाया जाएंगा। कोई भी कोविड पॉजिटिव नोएडा निवासी अपना नाम, पता, कोविड रिपोर्ट हमारे व्हाट्सएप नंबर 8860441490 पर भेजे हम आपके दरवाजे तक खाना पहुंचाएगे

पंखुड़ी पाठक ने “आपकी रसोई” योजना की पहले दिन की फोटो शेयर करते हुए लिखा है कि हमारा प्रयास है कि हम नोएडा के हर उस कोविड संक्रमित व्यक्ति तक दोपहर का भोजन पहुँचा सके जिन्हें भोजन की आवश्यकता है ।

कांग्रेस प्रवक्ता पंखुड़ी पाठक का कहना है कि “आपकी रसोई” योजना हमारी तरफ से एक छोटा सा प्रयास है उन जरूरतमंदों की मदद करने के लिए जो कोरोना महामारी का सामना कर रहे है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button