भारत

पाकिस्तानी आतंकियों को हवाला के ज़रिए पैसा भेजने वाला मानवेंद्र सिंह यादव गिरफ्तार, प्रशांत कन्नौजिया बोले- ये मुसलमान नहीं है इसलिए टीवी पर डिबेट भी नहीं है

इस गिरोह के लोगों ने 150 से अधिक फर्जी दस्तावेजों का इस्तेमाल करके बैंक अकाउंट खुलवा रखें थे

उत्तर प्रदेश पुलीस ने पाकिस्तानी आतंकियों के मददगारों के एक गिरोह को गिरफ्तार किया हैं. जो हवाला के ज़रिए पाकिस्तान में पैसा भेजते थे।

यूपी एटीएस ने हवाला के ज़रिए पैसा भेजने के आरोप में पाकिस्तानी एजेंट मानवेन्द्र सिंह यादव को गोरखपुर से गिरफ्तार किया है. ATS के अनुसार, मानवेंद्र सिंह 25 हजार का इनामी था।

खबरों के मुताबिक़, यूपी एटीएस को ख़बर मिली थी कि कुछ लोग पाकिस्तानी आतंकियों के कहने पर फर्जी कागज़ात बनवाकर अलग-अलग बैंकों में खाता खुलवा रहे हैं तथा इन खातों में लोगों से पैसे मंगवाते हैं. फिर उस पैसे को निकालकर हवाला के ज़रिए पाकिस्तानी आतंकियों को भेजते हैं।

RLD नेता प्रशांत कन्नौजिया का कहना हैं कि “पाकिस्तानी आतंकियों का मददगार मानवेंद्र सिंह गोरखपुर से गिरफ्तार. ये मुसलमान नहीं है इसलिए टीवी पर डिबेट भी नहीं है।”

मुस्लिम एक्टिविस्ट शाहनवाज अंसारी ने मानवेंद्र सिंह यादव की फ़ोटो शेयर करते हुए लिखा कि, इस राष्ट्रवादी योद्धा का नाम ‘मानवेन्द्र सिंह यादव’ है. ये पाकिस्तानी दहशतगर्दों को हवाला से पैसा भेजता था. इसे यूपी ATS ने गिरफ़्तार किया है. मीडिया से ये ख़बर ग़ायब है. क्योंकि इसका नाम ‘मानवेन्द्र’ है. इसका नाम ‘मनसफ़’ होता तो मीडिया कोठे पे इसका ‘टक्कर, DNA’ हो रहा होता।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button