भारत

यति नरसिंघानंद के करीबी राहुल शर्मा और सुरेश राजपूत ने खुलेआम दिल्ली के मुख्यमंत्री को गोली मारने की धमकी दी

मुस्लिम समुदाय की महिलाओं के बारे में अश्लील भाषा का इस्तेमाल किया

दीपावली पर पाठाखे नहीं फोड़ने की अपील करने पर दिल्ली के मुख्यमंत्री को कट्टरपंथी हिंदुत्ववादी संगठन के लोगों ने खुलेआम धमकी दी।

मुसलमानों और इस्लाम धर्म के खिलाफ़ खुलेआम ज़हर उगलने वाले यति नरसिंहानंद के करीबी राहुल शर्मा और सुरेश राजपूत ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को गोली मारने की धमकी दी हैं।

सुरेश राजपूत ने अपने फेसबुक लाइव पर अरविंद केजरीवाल को धमकी देते हुए कहा कि “दीपावली और होली को लेकर ज्ञान देने वाले केजरीवाल तेरे शरीर में पीतल भर देंगे. हमने तुझे दिल्ली में आकर भी समझाया था कि हमारे हिंदुओं के त्यौहार पर ज्यादा ज्ञान मत पेल अगर ज्यादा ज्ञान पेला तो पेला जाएगा।”

सुरेश राजपूत के फेसबुक लाइव पर मौजूद राहुल शर्मा ने मुस्लिम औरतों के बारे में भी अश्लील टिप्पणी करते हुए कहा कि यह लोग (मुस्लिम) हमारे पास अपनी बहनों का रिश्ता लेकर आ जाते हैं।”

राहुल शर्मा ने कहा कि “हमको तुम्हारी मां-बहनों के साथ जो करना तो वो हमने शाहीन बाग में 500 रुपए में कर लिया.”

स्वतंत्र पत्रकार आलीशान जाफरी ने फेसबुक लाइव की विडियो क्लिप शेयर करते हुए लिखा हैं कि “यति नरसिंहानंद के करीबी राहुल शर्मा और सुरेश राजपूत ने दिल्ली के सीएम को तीसरी बार गोली मारने की धमकी दी. वीडियो में उन्हें मुस्लिम समुदाय की महिलाओं के लिए बेहद अश्लील और हिंसक भाषा का इस्तेमाल करते हुए देखा जा सकता है।”

आलीशान जाफरी के अनुसार राहुल शर्मा और सुरेश राजपूत ने मुस्लिम महिलाओं के बारे में जो अश्लील बाते कही थीं उसमे से ज्यादातर मुस्लिम एक्टिविस्ट सफूरा जरगर के लिए था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button