भारतराजनीति

दिल्ली की सड़को पर बंद मिली स्ट्रीट लाईट, अभिषेक दत्त बोले- केजरीवाल जी का विकास मॉडल “हर गली शराब और हर रोड चोरी चकारी”

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल छोटी से छोटी योजना का भी इतना बड़ा प्रचार करते हैं कि वह योजना विश्व की नंबर वन योजना लगने लगती हैं।

हाल ही में अरविंद केजरीवाल ने एक योजना शुरू की थी जिसका नाम था “महिलाओं की सुरक्षा के लिए हर गली स्ट्रीट लाईट” इस योजना के प्रचार पर केजरीवाल सरकार ने करोड़ों रुपए खर्च किए।

लेकिन जब हमारी टीम इस योजना का सच जानने निकली तो हमने देखा की दिल्ली आज भी अंधकार में डूबी हुई हैं।

हमारी टीम ने दिल्ली के तुगलकाबाद मेट्रो स्टेशन एवं विश्वविधालय यानी नॉर्थ कैंपस का सर्वे किया तो देखा वहा की स्ट्रीट लाईट काफ़ी दिनों से बंद पढ़ी हैं।

यह दोनों जगह सेंसेटिव हैं जहां पर अक्सर महिलाओं की आवाजाही लगी रहती हैं लेकिन स्ट्रीट लाईट बंद होने के कारण महिलाएं सहमी हुई घर जाती हैं।

कांग्रेस नेता अभिषेक दत्त ने दिल्ली की स्ट्रीट लाइट बंद होने पर केजरीवाल सरकार पर निशाना साधते हुए कहा है कि “केजरीवाल जी का विकास मॉडल हर गली शराब और हर रोड चोरी चकारी”

एनएसयूआई दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष कुनाल सहरावत ने नॉर्थ कैंपस में स्ट्रीट लाईट बंद होने पर केजरीवाल सरकार से सवाल करते हुए कहा हैं कि “दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल जी यह नज़ारा दिल्ली विश्वविद्यालय नॉर्थ कैंपस का हैं जहां की सभी स्ट्रीट लाइट काफ़ी दिनों से बंद हैं। अगर यहां पर किसी छात्रा के साथ अनहोनी हो जाएगी तो इसका जिम्मेदार कौन होगा? गली गली स्ट्रीट लाइट योजना यही थी क्या?”

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button