Journo Mirror
Uncategorized

शाहीन ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूट ने NEET की परीक्षा में लहराया सफ़लता का परचम, हाफिज मौहम्मद बिलाल ने 645 अंक हासिल किए

नेशनल एलिजिबिलिटी एंट्रेंस टेस्ट (NEET) का रिज़ल्ट ज़ारी हो चुका हैं हर बार की तरह इस बार भी शाहीन ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूट के छात्रों ने सलफता का परचम लहराया है।

शाहीन ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूट के 80 से ज्यादा छात्र अलग अलग मेडिकल कॉलेज में बैठने के काबिल बने हैं, इसके अलावा 16 हाफिज ए कुरान भी एमबीबीएस में दाखिला लेने में कामयाब हुए हैं।

150 हाफिज ए कुरान ने भी नीट की परीक्षा में अपना बेहतरीन प्रदर्शन किया हैं, जिसमें से हाफिज मौहम्मद बिलाल ने 720 में से 645 अंक हासिल किए हैं।

हाफिज मौहम्मद आज़म ने 642, हाफिज मौहम्मद इशहाक ने 637, हाफिज गुलमान वारिश ने 636, हाफिज उबैदुल्लाह अतीक ने 626, हाफिज अब्दुल्लाह सुल्तान ने 610, हाफिज मौहम्मद अब्बास हुसैन ने 601 अंक हासिल किए हैं।

शाहीन ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूट के चेयरमैन डॉक्टर अब्दुल कदीर के मुताबिक़, हज़ारों छात्रों के बीच हाफिजों ने ना सिर्फ़ हमारे इंस्टीट्यूट बल्कि पूरे हिंदुस्तान का नाम रोशन किया हैं।

अरबी और उर्दू पढ़ने के अलावा कभी स्कूल नहीं जाने वाले छात्रों को शाहीन ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूट ने AICU प्रोग्राम के ज़रिए ना सिर्फ़ परीक्षा में बैठने के लिए तैयार किया बल्कि उनको कामयाबी दिलाने में भी अहम जिम्मेदारी निभाई हैं।

Related posts

Leave a Comment