Journo Mirror
भारत

दिल्ली: BJP पार्षद ने मुस्लिम दुकानदारों को नेम प्लेट लगाने के लिए किया मजबूर, AIMIM अध्यक्ष ने की पुलिस से शिकायत

राजधानी दिल्ली के विनोद नगर में भारतीय जनता पार्टी के पार्षद द्वारा मुस्लिम दुकानदारों को परेशान करना महंगा पड़ गया है. ऑल इंडिया मजलिस इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के प्रदेश अध्यक्ष ने आरोपी के खिलाफ़ पुलिस से शिकायत की हैं।

आपको बता दें कि हाल ही में विनोद नगर के स्थानीय पार्षद रविंद्र नेगी की एक वीडियो वायरल हुई थी, जिसमें वह मुसलमानों की दुकान पर जाकर उनको नेम प्लेट लगाने के लिए मजबूर कर रहा था।

वायरल वीडियो के मुताबिक़, रविंद्र नेगी एक मुस्लिम दुकानदार से कह रहा है कि हिंदू आबादी में पनीर बेच रहें हो इसलिए दुकान पर अपना नाम लिखों. नवरात्रों में कोई तुमसे पनीर लेगा तो उसको पता लगना चाहिए कि तुम मुसलमान है।

एक अन्य दुकानदार से बीजेपी पार्षद बोलता है तुम मुस्लिम हो इसलिए दुकान के बोर्ड पर अपना नाम लिखों।

घटना से जुड़ी वीडियो वायरल होने के बाद दिल्ली एआईएमआईएम प्रदेश अध्यक्ष शोएब जमई विरोध नगर पहुंचे और दुकानदारों से मामले की पूरी जानकारी ली तथा पुलिस में शिकायत दर्ज कराई।

शोएब जमई ने अपने आधिकारिक एक्स एकाउंट के ज़रिए जानकारी देते हुए कहा कि, पिछले कई दिनों से दिल्ली के #विनोद नगर में बीजेपी पार्षद रविंद्र नेगी मुस्लिम संचालित दुकानों पर जाकर नफरत का तमाशा करके वीडियो वायरल करता था।

आज दिल्ली AIMIM ने फैसला किया कि इस तमाशे को बंद किया जाए। लिहाजा सख्त कानूनी कार्रवाई के लिए हमने DCP ईस्ट दिल्ली और मंडावली थाने में शिकायत दर्ज करवाने के बाद पीड़ित दुकानदारों से मिलकर हौसला अफजाई की और दोबारा से बोर्ड लगवा दिया।

पार्टी के वरिष्ठ साथी हाजी रंगरेज जी,असगर अली अंसारी जी और स्थानीय कार्यकर्ताओं के बेहतरीन सहयोग से मुहीम को अंजाम दिया गया. दिल्ली पुलिस द्वारा मामले में तुरंत जांच के आदेश दे दिए गए है।

Related posts

Leave a Comment