भारतराजनीति

AIMIM ने दिल्ली की सफ़ाई वयवस्था को लेकर सवाल खड़े किए, कहा- मुस्लिम इलाक़ो में सफ़ाई की स्थिति बहुत ज्यादा ख़राब है

राजधानी दिल्ली में सफ़ाई वयवस्था को लेकर लगातार सवाल खड़े हो रहे है एआईएमआईएम ने सफ़ाई वयवस्था को लेकर गंभीर सवाल खड़े किए है।

एआईएमआईएम के अनुसार दिल्ली में सफ़ाई की स्थिति बहुत ज़्यादा ख़राब है ख़ासतौर पर मुस्लिम इलाक़ो में जगह-जगह कूड़े के ढ़ेर हैं, बरसात के मौसम में कूड़े के ढ़ेर और जलभराव से बीमारी फ़ैलने का ख़तरा है।

ईद उल अज़हा के बाद गंदगी में बहुत ज़्यादा बढ़ोतरी हुई है जिन पार्टियों का एम सी डी पर कब्ज़ा है वह ऐश कर रहे हैं उन्हें कोई मतलब नहीं है जनता को चाहिए कि वह अपने पार्षदों से इस बाबत सवाल करे।

एआईएमआईएम ने अपने वार्ड अध्यक्षों को अपने-अपने वार्डों में सफ़ाई की बदतरीन स्थिति से जनता को आगाह करने का भी अनुरोध किया है।

एआईएमआईएम दिल्ली अध्यक्ष कलीमुल हफ़ीज़ का कहना है कि दिल्ली एमसीडी में भ्रष्टाचार चरम पर है सफ़ाई कर्मचारियों के हक़ मारे जा रहे हैं। मुस्लिम इलाक़ो को नजर अंदाज़ किया जा रहा है हर गली कूचे में कूड़े के ढ़ेर हैं , इबादतगाहों के आसपास भी गंदगी है इस सिलसिले में सारी पार्टियों का रवैया एक जैसा है।

कलीमुल हफ़ीज़ ने अपने कार्यकर्ताओं की हौसला अफज़ाई करते हुए कहा कि मजलिस के सेवक बग़ैर किसी धार्मिक भेदभाव के जनता के मुद्दों को उठाते रहेंगे और सरकार के ज़िम्मेदारों को जगाते रहेंगे ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button