भारत

‘खान चचा’ रेस्टोरेंट के बहाने मुसलमानों को निशाना बनाने से पहले गोदी मीडिया भूल गयी कि मालिक एक हिन्दू है

दिल्ली पुलिस ने आज दिल्ली के तीन बड़े रेस्टुरेंट्स से 524 ऑक्सीजन कंसेंट्रेटर्स बरामद किए। दिल्ली पुलिस ने छापेमारी करते हुए दिल्ली के नेगे जु, खान चचा और टाउनहॉल रेस्टुरेंट से ये ऑक्सीजन कंसेंट्रेटर्स बरामद किए।

दिल्ली में बड़े पैमाने पर ऑक्सीजन की कालाबाज़ारी हो रही है। इसी सिलसिले में दिल्ली पुलिस ने कई जगह छापेमारी की और कई कंसेंट्रेटर्स बरामद किए।

दिल्ली के ये रेस्टुरेंट्स ऑक्सीजन कंसेंट्रेटर्स को भारी कीमत पर बाज़ारों में बेच रहे थे।

दिल्ली पुलिस की इस करवाई ने एक नए विवाद को जन्म दे दिया है। विवाद खान चचा रेस्टुरेंट को लेकर है। दरअसल ‘खान चचा’ नाम के कारण कई सोशल मीडिया यूज़र्स ने मुसलमानों को निशाने पर लेना शुरू कर दिया।

सबसे पहले समाचार एजेंसी ANI ने इस खबर की जानकारी दी। ANI ने रेस्टुरेंट् के मालिक का नाम लिए बिना लिखा कि दिल्ली पुलिस ने दिल्ली के खान मार्केट के ‘खान चचा’ रेस्टुरेंट् से कई ऑक्सीजन कंसेंट्रेटर्स बरामद किए।

यहीं पर भाजपा आईटी सेल गच्चा खा गई और खान चचा नाम के कारण मुसलमानों को निशाना बनाकर अपशब्द लिखना शुरू कर दिया।

इसके बाद कई मुस्लिम एक्टिविस्टों ने भाजपा आईटी सेल को ही ट्रोल करना शुरू कर दिया।

पत्रकार रिफत जावेद ने लिखा कि “खान चचा के मालिक का नाम ‘नवनीत कालरा’ है। नेगे&जु रेस्टुरेंट् के मालिक भी वही हैं जहां कल पुलिस ने ऑक्सीजन सिलेंडर बरामद किए हैं।
प्यारे आईटी सेल वालों अपनी भावनाओं को काबू में करो। अग्रिम चेतावनी”

आपको बता दें कि दिल्ली के खान मार्केट के साथ साथ देश के कई हिस्से में खान चचा के नाम से कई सारे रेस्टुरेंट्स हैं जिसका मालिक दिल्ली के ही ‘नवनीत कालरा’ हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button