भारत

बिहार: गाय के नाम JDU नेता खलील रिज़वी की हत्या, आरोपियों ने हत्या के बाद शव को जलाया

आरोपियों ने खलील का मारते हुए विडियो भी बनाया था जो सोशल मीडिया पर बहुत तेज़ी से वायरल हो रहा हैं

भारत में गाय ने नाम पर हत्या अब आम बात हो चुकी हैं अगर आप मुसलमान हैं तो बहुसंख्यक समुदाय के लोग कभी भी गाय के नाम पर आपकी मॉब लिंचिंग कर सकते हैं।

बिहार के समस्तीपुर में भी गाय के नाम पर हत्या का मामला सामने आया हैं. जनता दल यूनाइटेड (JDU) नेता खलील रिज़वी का अपहरण करके कुछ लोगों ने गाय के नाम पर उनकी हत्या कर दी।

इस घटना का एक विडियो भी वायरल हो रहा हैं जिसमें आरोपी खलील रिज़वी से लगातार गाय के बारे में सवाल कर रहें हैं।

हिरासत में लिए गए विपुल कुमार से जब पुलीस ने सख्ती से पूछ ताछ की तो उसने बताया कि बासुदेवपुर स्थित मुर्गी फार्म में खलील का शव फेंक रखा हैं।

पत्रकार अशरफ़ हुसैन के अनुसार, गाय के नाम पर हत्या. बिहार के समस्तीपुर में जदयू कार्यकर्ता खलील आलम रिजवी (34) कि विपुल कुमार और उसके साथियों ने मिल कर हत्या कर दी. पुलिस हत्या का कारण पैसों का लेनदेन बता रही, जबकि वायरल वीडियो में गाय के नाम पर मारपीट देखा जा सकता है, आरोपी विपुल गिरफ्तार अन्य की तलाश जारी।

पत्रकार मीर फैसल के का कहना है कि “बिहार के समस्तीपुर में एक मुस्लिम JDU नेता को गाय के नाम पर मार कर जला दीया जाता है। पुलिस पैसों की लेन-देन का मामला बता रही है, वायरल वीडियो कुछ और बयान कर रहा है। परिवार का कहना है कि धर्म के वजह से लीनचिंग हुई है। कितना सस्ता है नॅ मुसलमान का जान हिंदुस्तान में?”

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button