भारतराजनीति

कांग्रेस नेता अली मेहदी की केजरीवाल को चेतावनी,”दिल्ली में तीसरी लहर आयी तो केजरीवाल होंगे ज़िम्मेदार”

देश की राजधानी दिल्ली समेत पुरा देश अभी कोरोना की दूसरी लहर से जूझ ही रहा है कि तीसरी लहर ने भी दस्तक दे दी है। कोरोना के इस नई नस्ल को वैज्ञानिकों ने डेल्टा नाम दिया है। ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि ये वायरस भी काफी खतरनाक है और काफी नुकसान पहुंचा सकता है।

2 दिन पहले ही कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर मोदी सरकार को कोरोना की तीसरी लहर से अवगत कराया है। साथ ही उन्होंने केंद्र की मोदी सरकार से अपील की है कि सरकार तीसरी लहर के लिए तैयारी कर ले वरना ये दूसरी लहर से ज़्यादा नुकसान पहुंचा सकता है।

अब दिल्ली कांग्रेस के उपाध्यक्ष अली मेहदी ने भी एक वीडियो जारी कर दिल्ली की केजरीवाल सरकार को कोरोना की तीसरी लहर से निपटने की चेतावनी दे डाली है।

उन्होंने वीडियो जारी कर कहा “साथियों हम रोज़ केजरीवाल जी को चेतावनी दे रहे हैं कि ये जो कोरोना वायरस का म्युटेशन रूप डेल्टा है ये बहुत खतरनाक है।
जिस तरह से विशेषज्ञ कह रहे हैं और जिस तरह से इस वायरस ने कुछ इलाकों में दस्तक दे दी है।”

साथ ही उन्होंने केजरीवाल पर निशाना साधते हुए कहा कि “हम बार बार कह रहे हैं अरविंद केजरीवाल को लेकिन वे अपने प्रचार प्रसार करने में दिल्ली की जनता के करोड़ों रुपए फूंकने में व्यस्त हैं।”

साथ ही उन्होंने केजरीवाल से सवाल करते हुए कहा कि “मैं ये जानना चाहता हूँ की अरविंद केजरीवाल ने 10 करोड़ रुपये दिल्ली की जनता की गाढ़ी कमाई के बर्बाद करके अपने घर के सौंदर्यीकरण में लगा दिए। अभी पता चला है कि 19 करोड़ का फिर से कोई नया टेंडर आया है उनके घर को अच्छा रखने के लिए”

उन्होंने केजरीवाल से पूछा कि “मैं ये पूछना चाहता हूं कि ये जो कोरोना की तीसरी लहर आरही है क्या उसके लिए आपके पास पर्याप्त वेन्टीलेटर्स, आईसीयू और हॉस्पिटल हैं जो आप इतना पैसा अपने घर के सौंदर्यीकरण में लगा रहे हैं। आपको पता है कितने लोगों ने ऑक्सीजन और वेन्टीलेटर्स कि कमी के कारण तड़प तड़प कर अपनी जान दे दी है और आप कुम्भकर्ण की नींद सो रहे हैं।”

आखिर में उन्होंने केजरीवाल को चेतावनी देते हुए कहा “मैं आपको चेतावनी देता हूँ की अगर आपने सही वक्त पर सही कदम नहीं उठाए और कोरोना की तीसरी लहर आयी तो इसके लिए सिर्फ और सिर्फ आप ही जिम्मेदार होंगे”

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button