चुनाव

उत्तर प्रदेश: पनियरा विधानसभा से ताल ठोक रहें वसीउद्दीन सिद्दीक़ी को मिल रहा हैं जनसमर्थन, बोले- हम दिल भी जीत रहें हैं और चुनाव भी जीतेंगे

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर तमाम राजनीतिक पार्टियां और उनके संभावित उम्मीदवार अपने-अपने चुनाव प्रचार में लग गए हैं।

उत्तर प्रदेश के महराजगंज ज़िले की पनियरा विधानसभा इस समय चर्चा का विषय बनी हुई हैं। यहां से वसीउद्दीन सिद्दीक़ी कांग्रेस के टिकट के मज़बूत दावेदार हैं और सूत्रों की माने तो उनका टिकट लगभग तय हैं।

वसीउद्दीन सिद्दीक़ी पेशे से पत्रकार है और फ़िलहाल राजनीति में हाथ आज़मा रहे हैं। तथा इस बार यह पनियरा विधानसभा में कांग्रेस का खाता खोलने के लिए जी तोड़ मेहनत कर रहें हैं।

वसीउद्दीन सिद्दीक़ी का जनसंपर्क अभियान भी चर्चा का विषय बना हुआ हैं जिस वक्त अन्य नेता टिकट के लिए पार्टी दफ्तरों के चक्कर लगा रहें हैं उस वक्त वसीउद्दीन सिद्दीक़ी घर-घर लोगों से मिल रहें हैं।

वसीउद्दीन सिद्दीक़ी का कहना हैं कि “मुझें उम्मीद और यकीन था कि महराजगंज जिले के 319 पनियरा विधानसभा की जनता हमें दुआ प्यार और आशीर्वाद से नवाज़ेगी उस उम्मीद और यकीन पर मोहर लग रहा है इन्शा अल्लाह नफरत हारेगी मोहब्बत जितेगी।”

पनियरा विधानसभा के सियरहीभार गाँव पहुंचे वसीउद्दीन सिद्दीक़ी का कहना है कि नौजवान साथियों का भरपूर साथ तथा बुजुर्गों की बहुत सारी दुआयें मिल रहीं हैं इन्शा अल्लाह हम सब दिल भी जीत रहे है और इन्शा अल्लाह चुनाव भी जीतेंगे।

वसीउद्दीन सिद्दीक़ी के अनुसार “जब तक हम जात पात धर्म मजहब देखकर इन्साफ़ की माँग करेंगे तो देश और समाज में बस नफरत फैलेगा सियासतदानों का सहूलियत के हिसाब से इन्साफ़ की माँग करना नफरत को बढ़ावा देगा।”

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button