विदेश

अमेरिका में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ जबर्दस्त विरोध प्रदर्शन, UN मुख्यालय के बाहर “गो बैक मोदी” के नारे लगे

अमेरिका के 3 दिवसीय दौरे पर गए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जमकर विरोध प्रदर्शन हो रहा हैं। लेकिन गोदी मीडिया यह खबर नहीं दिखा रहीं हैं।

यूनाइटेड नेशन (UN) के मुख्यालय के बाहर भारतीय मूल के अमेरिकियों ने जबर्दस्त विरोध प्रदर्शन करते हुए “गो बैक मोदी” के नारे लगाएं. लोगों ने यूनाइटेड नेशन से मोदी को अपना मंच न देने की भी अपील की।

प्रदर्शन कर रहें लोगों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को मास मर्डरर कहकर भी पुकारा। हिंदुत्व के विरूद्ध भी आवाज़ बुलंद की।

पत्रकार ज़ाकिर अली त्यागी के अनुसार “मेरे देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ख़िलाफ़ न्यूयॉर्क में UN (संयुक्त राष्ट्र) हेडक्वार्टर के बाहर भीड़ प्रदर्शन कर रही है, #GoBackModi के नारे लगा पोस्टर्स लहरा रही है, आख़िर मेरे पीएम से इतनी समस्या क्यो है कि हर जगह विरोध किया जा रहा है?24 घण्टे काम करने वाले का विरोध क्यो?”

ज़ाकिर अली त्यागी का कहना हैं कि “देश को सर्वोत्तम राष्ट्र बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है, जिसके चलते आज UN में भी उनकी इतनी जबरदस्त इज़्ज़त अफजाई की गई है, ऐसे ही नहीं साहेब का डंका विश्व भर में बज रहा है, देश की बर्बादी में उनके 18 घंटों की मेहनत शामिल है तब जाकर हमारे देश की छवि ऐसी बनी है।

ह्यूमन राइट्स एक्टिविस्ट हया खान का कहना हैं कि “न्यूयॉर्क में संयुक्त राष्ट्र (UN) हेडक्वार्टर के बाहर वहां की जनता पीएम मोदी का विरोध कर रही है,लेकिन अंजना ओम कश्यप अमेरिका में बसे भारतीयों से जबरन मोदी जी की तारीफ़ करवाने में व्यस्त है, अंजना से गुज़ारिश है UN के बाहर जमा भीड़ से बात करे, उनको पूरा विश्व सुनना चाहता है।”

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button