भारत

मेरठ:- पड़ोसी के घर में घुस भैंस के साथ करता था ग़लत काम, आरोपी सुमित गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के मेरठ से इंसानियत को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। हवस के नशे में चूर एक इंसान इतना गिर गया कि उसने मासूम जानवर को भी नहीं बख्शा। पुलिस ने भैंस के साथ दरिंदगी करने वाले सुमित को गिरफ्तार कर लिया है।

मामला मेरठ के थाना जानी क्षेत्र का है। यहां के जानी खुर्द निवासी रुमाल सिंह ने आरोप लगाया है कि उसके पड़ोस में रहने वाले 23 वर्षीया सुमित ने उनकी भैंस के साथ दुष्कर्म किया है। भैंस के मालिक रुमाल सिंह का कहना उन्होंने खुद आरोपी को उनकी भैंस के साथ घिनौनी हरकत करते हुए देखा है।

आरोपी सुमित की इस घिनौनी हरकत से आग बगुला रुमाल सिंह ने थाने पहुंच कर आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। अपनी तहरीर में उन्होंने कहा है कि उन्हें अक्सर ये खबर मिलती रहती थी कि सुमित उसकी भैंस के साथ गंदी हरकत करता है लेकिन 29 मई की दोपहर 3 बजे उन्होंने खुद अपनी आंखों से सुमित को गंदी हरकत करते देखा।

इसके बाद लोगों ने सुमित को पकड़ लिया और थाने लेकर गए। पहले तो पुलिस ने दोनों पक्षों को समझा बुझाकर मामले को रफा दफा करने की कोशिश की लेकिन जब रुमाल सिंह नहीं माने तो पुलिस ने आरोपी सुमित के खिलाफ धारा 377 और धारा 11 में एफआईआर दर्ज कर लिया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button