भारत

जम्मू कश्मीर की बेटी नेहा भगत ने नरेंद्र मोदी से पूछा सवाल, बोली- BJP ने प्रोपोगेंडा फ़िल्म के अलावा कश्मीरी पंडितों को क्या दिया?

नेहा भगत ने कहा, क्या अनुच्छेद 370 हटने के बाद कश्मीर के लोगों की आय बढ़ी?

कश्मीर फाइल्स फिल्म को लेकर पूरे देश में बवाल मचा हैं इसी बीच जम्मू कश्मीर की एक बेटी ने इस फ़िल्म को भारतीय जनता पार्टी (BJP) का प्रोपोगेंडा बताया।

जम्मू कश्मीर की रहने वाली नेहा भगत ने फिल्म के ऊपर तो सवाल खड़े किए ही इसके साथ साथ उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से भी तीखे सवाल पूछे।

नेहा भगत ने कहा, 1990 में कश्मीरी पंडितों का पलायन हुआ. 1990 से लेकर 2022 तक लगभग 14 साल तक बीजेपी केंद्र में सरकार में रहीं और आज भी हैं।

2016 से लेकर 2018 तक बीजेपी ने महबूबा मुफ्ती के साथ मिलकर सरकार चलाई. इन सभी सालों में बीजेपी ने इस प्रोपोगेंडा फ़िल्म (कश्मीर फाइल्स) के अलावा कश्मीरी पंडितों को क्या दिया हैं?

क्या अनुच्छेद 370 हटने के बाद कश्मीर के लोगों की आय बढ़ी? रोज़गार के कितने अवसर पैदा हुए? राज्य में कितना निवेश हुआ? क्या कश्मीरी पंडितों की वापसी हुई?

अगर इन सब सवालों के सकारात्मक जवाब बीजेपी के पास होते तो विवेक अग्निहोत्री के झूठ के मुखौटे के पीछे प्रधानमंत्री जी को खड़े होने की आवश्यकता ही नहीं पड़ती।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button