भारत

शाहनवाज अंसारी ने सुरेश चव्हाणके को दिया करारा जवाब, बोले- मुगलों ने अगर तलवार दिखाकर धर्म बदलवाया होता तो आज तेरा नाम सुरेश चव्हाणके नहीं सलमान खान होता

सुरेश चव्हाणके ने दिल्ली में हिंदू राष्ट्र बनाने के लिए किसी को भी मारने की शपथ दिलाई थीं

जानेमाने मुस्लिम एक्टिविस्ट शाहनवाज अंसारी ने सुदर्शन न्यूज़ के एंकर सुरेश चव्हाणके को करारा जवाब दिया जिसके बाद उनकी बोलती बंद हो गई।

शाहनवाज अंसारी ने सुरेश चव्हाणके को जवाब देते हुए कहा कि “मुगलों ने अगर तलवार दिखाकर धर्म बदलवाया होता तो आज तेरा नाम सुरेश चव्हाणके नहीं सलमान खान होता।”

इस मामले की शुरुआत इमरान प्रतापगढ़ी के ट्वीट से हुई थी. इमरान प्रतापगढ़ी ने सुरेश चव्हाणके की एक विडियो शेयर की थीं जिसमें वह बोल रहे थे कि “हिंदू राष्ट्र बनाने के लिए अगर किसी को मारना पड़े तो मारेंगे।”

इमरान प्रतापगढ़ी ने विडियो शेयर करते हुए लिखा था कि “प्रधानमंत्री और गृहमंत्री की नाक के नीचे हत्या करने की शपथ ली जा रही है।
ये हत्यारों की फौज तैयार करने की ट्रेनिंग है, NSA जैसा क़ानून क्या सिर्फ मुसलमानों पर थोपने के लिये बनाया गया है?”

जिसका जवाब देते हुए सुरेश चव्हाणके ने लिखा था कि “औरंगजेब की शपथ लेने वालों यह शपथ 26 अप्रैल 1645 को छत्रपति शिवाजी महाराज जी ने रायरेश्वर मंदिर में ली थी. तब से अब तक करोड़ों योद्धाओं ने ये दिलवाई, लाखों ने बलिदान दिया, मैं उन्हीं में से एक छोटा सा सैनिक हूँ. गजवा – ए – हिंद बनाने का तुम्हारा सपना कभी पूरा न हो, इसलिए यह शपथ है।

जिसपर ट्विटर यूजर इमरान खान ने लिखा था कि “बड़ी बड़ी बातें बोलने वाले गुरु जी पर अगर NSA लग जाए तो पलटी मारकर बोलेंगे कि यह मेरा एडिट विडीओ है।”

इसका जवाब देते हुए सुरेश चव्हाणके ने कहा था कि “मियाँ, हिंदू राष्ट्र के लिए मुझे फांसी की भी सजा दी जाये तो भी मैं अंतिम इच्छा में हिंदुराष्ट्रकीशपथ ही लूंगा. एकहीसपना_हिन्दुराष्ट्र. तलवार देखते ही सलवार और मज़हब उतारने वाले हमें समझ नहीं सकते हैं।

सुरेश चव्हाणके के इस ट्विट का करारा जवाब देते हुए शाहनवाज अंसारी ने कहा, तलवार दिखाके मुग़लों (मुस्लिम हुक्मरानों) ने अगर तुम्हारे पूर्वजों का सलवार उतरवाया और मज़हब बदलवाया होता तो आज तेरा नाम ‘सुरेश चव्हाणके’ नहीं बल्कि ‘सलमान ख़ान’ होता। लेकिन अफ़सोस उन्होंने ऐसा नहीं किया और तू इंसान न बनके आतंकी बन गया।”

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button