भारत

प्रियंका गांधी ने जयंत चौधरी से मुलाक़ात की, RLD नेता बोले- हमारा सपा से गठबंधन हो चुका है, बस सीटें फाइनल होनी है, प्रियंका से महज एक औपचारिक मुलाकात थी

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव से पहले आरएलडी और कांग्रेस के नेताओं की मुलाक़ात

उत्तर प्रदेश में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस और राष्ट्रीय लोकदल के नेताओं की मुलाक़ात ने प्रदेश की राजनीति गर्मा दी हैं।

कल तक समाजवादी पार्टी और आरएलडी का तय माना जा रहा गठबंधन अब सवालों के घेरे में आ गया है।

यूपी के दौरे पर पहुंची कांग्रेस महासचिव एवं यूपी प्रभारी प्रियंका गांधी ने आरएलडी नेता जयंत चौधरी से मुलाक़ात की हैं. जिसके बाद से कांग्रेस और आरएलडी के गठबंधन की खबर उड़ने लगीं हैं।

हालांकि आरएलडी अनुसूचित जाति एवं जनजाति प्रकोष्ठ के राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रशांत कन्नौजिया ने इन सब खबरों पर विराम लगा दिया है।

आरएलडी नेता प्रशांत कन्नौजिया का कहना है कि “कुछ मीडिया मित्रों ने मुझे पोस्ट करते हुए आरएलडी के अध्यक्ष जयंत सिंह की लखनऊ एयरपोर्ट पर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी और छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश भगेल से मुलाकात के संबंध में सवाल किया. यह सिर्फ एक अटकल है लेकिन तथ्य यह है कि इस मुलाक़ात में यूपी चुनाव में गठबंधन से संबंधित कुछ भी नहीं था।”

रालोद राजस्थान में कांग्रेस के नेतृत्व वाली सरकार का हिस्सा है. और दूसरे राज्य के सहयोगियों से मिलना एक सामान्य राजनीतिक मामला है. हमारे अध्यक्ष और समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष ने आगामी चुनाव में हमारे गठबंधन के बारे में पहले ही साफ कर दिया है. तो अटकलबाजी बंद करो और सच्चाई यह है कि RLD+SP=2022

प्रशांत कन्नौजिया के अनुसार “अभी स्पष्ट कर दूं कि रालोद और कांग्रेस की गठबंधन सरकार राजस्थान में है, तो मुलाकात तो होगी. बाकी समाजवादी पार्टी के साथ गठबंधन फाइनल है बस सीटों की संख्या जल्द जनता के बीच होगी. उत्तर प्रदेश में परिवर्तन तय है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button