भारत

ज़ाकिर अली त्यागी ने अमीश देवगन को दिया करारा जवाब, बोले- अमित शाह इसलिए चप्पल पहनते हैं ताकि अमीश देवगन उन चप्पलों को चाट सकें

अमीश देवगन ने राहुल गांधी को संस्कृति और सभ्यता का पाठ पढ़ाया था जिसके बाद ज़ाकिर अली त्यागी ने उनको पत्रकारिता की मर्यादा सिखाई

गोदी मिडिया के निशाने पर अक्सर विपक्षी दलों के नेता रहते हैं और उन सब में सबसे ऊपर नरेंद्र मोदी के मुखर विरोधी राहुल गांधी होते हैं।

गोदी मिडिया को पत्रकार राहुल गांधी को निशाना बनाने का कोई भी मौका नहीं छोड़ते हैं. हाल ही में न्यूज़ 18 के अमीश देवगन ने भी राहुल गांधी को संस्कृति और सभ्यता का पाठ पढ़ाने की कोशिश की जिसके बाद उनको पत्रकार ज़ाकिर अली त्यागी की तरफ़ से करारा जवाब मिला।

अमीश देवगन ने राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा था कि “राहुल गांधी ने कहा जब गृह मंत्री अमित शाह से मिलने पहुंचे मणिपुर के नेताओं का चप्पल उतरवाया गया पर वो खुद अंदर चप्पल में बैठे थे. किसी के घर जाने पर चप्पल गेट के बाहर उतारना हमारे देश की स्वछता की संस्कृति और सभ्यता है, इसे समझने के लिये किसी पॉलिटिकल साइंस की जरूरत नहीं है।”

अमीश देवगन के इस ट्विट का करारा जवाब देते हुए पत्रकार ज़ाकिर अली त्यागी ने कहा कि “राहुल गांधी ना समझ है,क्या राहुल को यह भी नही मालूम कि शाह ख़ुद चप्पल इसलिए पहने रखते है ताक़ि अमीश देवगन उन चप्पलों को चाट अपनी भूख मिटा सकें यदि शाह चप्पल नही पहनेंगे तो अमिश देवगन समेत दर्जनों पत्रकार तो भूखे मर जाएंगे क्योंकि उनका लंच,डिनर ही चप्पल चाटकर होता है।”

एक अन्य पत्रकार श्याम मीरा सिंह ने भी अमीश देवगन को जवाब देते हुए कहा कि “कल को राहुल गांधी कहें कि हमारे देश में पत्रकारिता, मोदी की चाटुकारिता बन चुकी है तो गोदी मीडिया कहेगा इसमें ग़लत क्या है,हमारे देश में, राजाओं के दरबार में मुजरा करने की संस्कृति और सभ्यता रही है. इसे समझने के लिए किसी पोलिटिकल साइंस की ज़रूरत नहीं है.बस गोबर बुद्धि की ज़रूरत है।”

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button