भारत

मलिक सहरावत ने एक बार फिर कांग्रेस नेता अल्का लांबा के बारे में अपशब्द कहे, यह शख्स इस जुर्म में पहले जेल भी जा चुका है

सोशल मीडिया के जरिए कांग्रेस नेता अल्का लांबा को आए दिन ट्रोल किया जाता है कभी इनके बारे में अपशब्द कहें जाते है तो कभी इनकी तुलना अन्य महिलाओं से की जाती है।

अपने आप को महाकाल का भक्त कहने वाला मलिक सहरावत नामक शख्स आए दिन अल्का लांबा के बारे में अपशब्दों का प्रयोग करता रहता है। जिसके कारण वह एक बार जेल भी चुका है।

मलिक सहरावत ने फेसबुक लाइव के जरिए पुनः अल्का के बारे में अपशब्द कहें। तथा उनकी तुलना एक अन्य महिला से भी की। शब्द इतने भद्दे है कि हम उनका प्रयोग नही कर सकते।

स्वतंत्र पत्रकार अलीशान जाफरी ने विडियों ट्विट करते हुए कहा है कि “अगर किसी को लगता है कि ये शरारती तत्व हैं जो ध्यान आकर्षित करने के लिए रो रहे हैं, तो बस उनके पेज पर जाएँ और देखें कि वे किस तरह की लोकप्रियता का आनंद लेते हैं। जेल से रिहा होने के ठीक बाद कांग्रेस नेता @LambaAlka के बारे में उनका यही कहना था।

आलीशान जाफरी एक अन्य विडियों ट्विट करते हुए लिखते है कि “वह अल्का लांबा के लिए अपने शातिर दुर्व्यवहार के साथ लगातार बोल यहा है। तथा यह अपने गुरु यति नरसिंहानंद की मदद से जेल से रिहा होने के एक हफ्ते बाद की विडियों है।

जिन शब्दो और भाषा का प्रयोग मलिक सहरावत ने किया है उन्ही शब्दो को बोलने के कारण वह एक बार जेल जा चुका है अल्का लांबा ने खुद इस मामले पर संज्ञान लेकर एफआईआर दर्ज कराई थी।

लेकिन रिहाई के बाद उसके हौसले और बुलंद हो गए है। जिस कारण वह बार-बार महिलाओं पर टिप्पणी करता रहता है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button