Journo Mirror
भारत

गुजरात: पुलिसकर्मियों पर लगा मुस्लिम फल विक्रेता को बेरहमी से पीटने का आरोप, पीसीआर वैन से घसीटा

भारतीय जनता पार्टी शासित गुजरात में मुस्लिम युवक के साथ दुर्व्यवहार और पीटने की घटना ने सोशल मीडिया पर भूचाल ला दिया है, चारों तरफ़ इस घटना की निंदा हो रहीं हैं।

जानकारी के मुताबिक़, गुजरात के वडोदरा में 26 वर्षीय मौहम्मद फैजान अमीरुद्दीन शेख नामक स्ट्रीट फूड विक्रेता के साथ सोमवार रात करीब 2.15 बजे तीन पुलिसकर्मियों ने दुर्व्यवहार करते हुए मारपीट की और पीसीआर वैन से घसीटा।

फैजान की पुलिसकर्मियों से किसी बात को लेकर बहस हो गईं थीं जिसके बाद उसे बेरहमी से पीटा गया, पुलिस की गाली-गलौज और मारपीट से गुस्साए फैजान ने पीसीआर वैन के सामने खड़े होकर उसका रास्ता रोक दिया और उसे जाने से रोक दिया।

इस दौरान घबराए हुए पुलिसकर्मियों ने घटनास्थल से भागने का प्रयास किया, क्योंकि फैजान के समर्थन में काफ़ी भीड़ जमा हो गई थी. पुलिस ने भागने की कोशिश की तो फैजान गाड़ी के साथ 100 फीट घसीटता हुआ गया, इस बीच वह बुरी तरह घायल हो गया।

फिलहाल फैजान की हालत गंभीर बताई जा रही है और उसका एक निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है।

https://twitter.com/HateDetectors/status/1785936120158822663?t=Z-i0jqMF152aXjr8kQ8t9Q&s=19

तीनों पुलिसकर्मियों मोहम्मद सलीम और रघुवीर भरतभाई और ड्राइवर किशन परमार को ड्यूटी से निलंबित कर दिया गया है और उनके खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. खबरों के मुताबिक़ फैजान के खिलाफ भी मामला दर्ज किया गया है।

Related posts

Leave a Comment