भारतराजनीति

असदुद्दीन ओवैसी का प्रधानमंत्री मोदी पर हमला, बोले- काबुल की नहीं कानपुर की बात करो क्योंकि कानपुर में एक बच्ची के सामने उसके बाप को पीटा गया

अफगानिस्तान के मुद्दे को लेकर भारत से लगातार प्रतिक्रिया आ रही हैं भारतीय को अफगानिस्तान की औरतों और बच्चो की बहुत ज्यादा चिंता सता रहीं हैं।

भारत में आए दिन मुस्लिम औरतों, नौजवानों और बच्चों पर धर्म के नाम पर जुल्म होता है उसकी किसी को चिंता नहीं हैं लेकिन अफगानिस्तान की औरतों और बच्चों को इंसाफ दिलाने की लड़ाई आज भारतीय लड़ना चाहते हैं।

ऑल इंडिया मजलिस इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के सदर असदुद्दीन ओवैसी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जोरदार हमला बोलते हुए कहा कि “मोदी जी काबुल की बात मत करों कानपुर की बात करो”।

असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि दुनिया ने देखा है कि एक नौ साल की बच्ची अपने बाप को पकड़ी हुई है और भीड़ उसको मार रही हैं। बच्ची बोल रही है कि यह मेरे अब्बा हैं लेकिन फिर भी पुलिस के सामने उसको पीटा जा रहा हैं।

प्रधानमंत्री को काबुल की बच्चियों से मुहब्बत है कानपुर और हिंदुस्तान की बच्चियों से मुहब्बत नही हैं। यह कैसी देशभक्ति हैं अपने ही मुल्क की बच्चियों की फिक्र नहीं है।

असदुद्दीन ओवैसी ने कहा संसद से कुछ दूरी पर नारे लगते है मुसलमानों को काट दो लेकिन ये लोग अफगानिस्तान की फिक्र करते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button