भारत

पैग़म्बर-ए-इस्लाम की शान में गुस्ताख़ी करने वाले वसीम रिज़वी के ख़िलाफ़ असदउद्दीन ओवैसी FIR दर्ज़ कराई, जल्द से जल्द गिरफ्तारी की मांग की

वसीम रिज़वी ने हाल ही में पैग़म्बर-ए-इस्लाम के नाम पर एक किताब लिखी हैं जिसमें उनके बारे अपशब्द लिखें गए हैं

पैग़म्बर-ए-इस्लाम हज़रत मोहम्मद साहब की शान में लगातार गुस्ताख़ी करने वाले वसीम रिज़वी अब कानून के घेरे में आने वाले हैं।

ऑल इंडिया मजलिस इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के राष्ट्रीय अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने हैदराबाद में वसीम रिज़वी के खिलाफ शिकायत दर्ज़ कराई हैं।

हैदराबाद पुलिस ने असदुद्दीन ओवैसी की शिकायत पर तुरंत संज्ञान लेते हुए एफआईआर भी दर्ज़ कर ली हैं. तथा कामतीपुरा पुलिस स्टेशन को मामला सौंप कर जांच के आदेश दे दिए हैं।

वसीम रिज़वी ने हाल ही में पैग़म्बर-ए-इस्लाम के बारे में एक किताब लिखकर उसमे अपमानजनक बाते लिखीं हैं. तथा उसमें मुसलमानो के खिलाफ नफ़रत फैलाई गई हैं।

असदुद्दीन ओवैसी का कहना हैं कि “मुसलमानों के खिलाफ नफरत पैदा करने और पैगंबर मोहम्मद का अपमान करने के लिए वसीम रिजवी के खिलाफ हमारी शिकायत के बाद, प्राथमिकी (एफआईआर) दर्ज की गई है. और एसआई, कामतीपुरा पुलिस स्टेशन को मामला सौंपा गया है. हमें उम्मीद है कि तत्काल कार्रवाई की जाएगी।”

पत्रकार टी राघवन ने असदुद्दीन ओवैसी की विडियो शेयर करते हुए लिखा हैं कि “हैदराबाद के सांसद और एआईएमआईएम के नेता असदुद्दीन ओवैसी ने वसीम रिज़वी के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई. उम्मीद जताई हैं कि हैदराबाद पुलिस जल्द ही वसीम रिज़वी को गिरफ्तार करेगी।

सोशल एक्टिविस्ट शाहनवाज अंसारी के अनुसार “पैग़म्बर-ए-इस्लाम की शान में गुस्ताख़ी करने वाले खिंजिर वसीम रिज़वी के ख़िलाफ़ असदउद्दीन ओवैसी साहब ने हैदराबाद में शिकायत दर्ज करवाई है. और तत्काल गिरफ़्तार करने की मांग की है. पूरा देश जानता है वसीम रिज़वी ये सब कुछ क्यों कर रहा है. बावजूद इसके प्रशासन मौन है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button