विदेश

बांग्लादेश की प्रधानमंत्री शेख हसीना ने कहा जिन लोगों ने हिंदू मंदिरो पर हमला किया है उन्हें छोड़ा नहीं जाएगा, पत्रकार बोले- क्या आपने कभी ऐसी चेतवानी देते हुए नरेंद्र मोदी को सुना हैं

बांग्लादेश में हिंदू मंदिरों पर हमलों को लेकर सख़्त हुई प्रधानमंत्री शेख हसीना

बांग्लादेश में बीते दिनों कोमिल्ला जिले में दुर्गा पूजा के आयोजन के दौरान पंडालों में हुई तोड़फोड़ और हिंदू मंदिरों पर हमले की प्रधानमंत्री शेख हसीना ने कड़े शब्दों में निंदा की हैं।

बांग्लादेश की प्रधानमंत्री शेख हसीना ने हमलावरों को चेतवानी देते हुए कहा है कि किसी को भी छोड़ा नहीं जाएगा. चाहे वह किसी भी धर्म का हो।

मिडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़ बांग्लादेश में एक फेसबुक पोस्ट में कुरान के अपमान के कारण हिंसा भड़की थी. जिसके बाद हिंसक भीड़ ने कई दुर्गा पूजा पंडालों में तोड़फोड़ शुरु कर दी।

इस घटना के विरोध में बांग्लादेश की प्रधानमंत्री शेख हसीना तुरंत एक्शन मोड में आ गई तथा दोषियों को चेतावनी देते हुए कहा कि किसी को भी बख्शा नहीं जाएगा।

शेख हसीना ने भारत को भी सबक सिखाते हुए कहा हैं कि “भारत में ऐसा कुछ नहीं किया जाना चाहिए जिसका असर हमारे देश (बांग्लादेश) पर पड़े. तथा हमारे देश के हिंदू समुदाय के लोगों को नुकसान पहुंचे. भारतीय सरकार इस मामले में थोड़ी सतर्कता बरतनी चहिए।

शेख हसीना द्वारा हमलावरों पर कार्यवाही करने की बात कहने पर पत्रकार विनोद कापड़ी ने नरेंद्र मोदी पर सवालिया निशान खड़े किए हैं।

पत्रकार विनोद कापड़ी के अनुसार “जिन लोगों ने हिंदू मंदिरों पर हमला किया है, उन्हें छोड़ा नहीं जाएगा” अल्पसंख्यकों के हितों के लिए बांग्लादेश की प्रधानमंत्री शेख़ हसीना जैसी ये चेतावनी देते हुए 7 साल में एक बार भी आपने नरेन्द्र मोदी को कभी सुना? एक बार भी?

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button