सम्पादकीय

BSP नेता अरशद राणा ने आत्मदाह करने की धमकी दी, बोले- टिकट के नाम पर मुझसे 67 लाख रुपए लिए लेकिन टिकट नहीं दे रहें

बहुजन समाज पार्टी के पश्चिम प्रभारी शमसुद्दीन राइन ने अगर मेरा चुनाव के नाम पर लिया गया पैसा वापस नहीं किया तो करूंगा लखनऊ में माननीय बहुजन समाज पार्टी की सुप्रीमो बहन कुमारी मायावती के आवास पर आत्मदाह. तो 2 दिन के बाद लखनऊ में माननीय बहन जी के आवास पर करूंगा आत्मदाह।

मैं बहुजन समाज पार्टी का चरथावल विधानसभा प्रभारी अरशद राणा मेरी घोषणा 18 दिसंबर 12 महीने को 2018 में माननीय पश्चिम के उत्तर प्रदेश प्रभारी माननीय शमसुद्दीन राय ने चरथावल विधानसभा में कार्यक्रम रखवा कर की थी कार्यक्रम में सहारनपुर मंडल और मुजफ्फरनगर के सभी पदाधिकारी मौजूद थे।

लगभग 4 वर्ष से मैं चरथावल विधानसभा में रात दिन मेहनत कर रहा हूं और सभी साथी जानते हैं कि मेरी मेहनत में कोई कसर कोरबा की नहीं रही है अब जब चुनाव सर पर आ गया है तो अब आने के बाद में इन लोगों ने मुझे इग्नोर करना शुरु कर दिया।

लगभग तीन चार महीने से लगातार में मुजफ्फरनगर के जिला अध्यक्ष सतीश कुमार को भी कॉल कर रहा हूं और उन्हें मिलकर भी बता रहा हूं कि मेरे साथ में ऐसा नहीं होना चाहिए मान्य जिला अध्यक्ष सतीश कुमार ने लखनऊ में मीटिंग के दौरान राम जी को कहा कि अरशद राणा का मामला निपटा दो उन्होंने कहा कि मैं लेट आऊंगा बैठकर बात होगी।

उसके बाद में फिर मैंने जिलाध्यक्ष को कहा तो उन्होंने गाजियाबाद में पश्चिम प्रभारी शमसुद्दीन राय जी के आवास पर मेरी बात कही तो उसके बाद भी शमसुद्दीन यही बात कही के हम उसके पैसे वापस कर देंगे जो चुनाव के लिए लिए थे पर मेरा ₹ 67 लाख में से ₹1 भी वापस नहीं दिया।

जब मैं आज से 1 दिन पहले यानी कि कल पार्टी कार्यालय महावीर चौक पर गया और मैंने जिलाध्यक्ष से बात की तो जिला अध्यक्ष ने मेरे से चुनाव के नाम पर ₹5000000 और देने को कहा मैंने कहा घर जाकर मशवरा करके बताऊंगा।

मैंने शाम को जिला अध्यक्ष सतीश कुमार को कॉल किया जिला अध्यक्ष सतीश कुमार ने कहा अभी मेरी पश्चिम प्रभारी शमसुद्दीन दिन से बात नहीं हुई और मैं आपको सुबह बताऊंगा मैंने कहा मैंने मशवरा कर लिया है मैं आपको चुनाव के नाम के जो आपने मेरे से ₹5000000 मांगे हैं उनका 2500000 रुपए में आपको अभी दे दूंगा और 2500000 रुपए जब मेरी घोषणा हो जाएगी उसके बाद क्योंकि 6700000 रुपए मेरे पहले ही जा रखे हैं।

सम्मानित साथियों मेरे साथ इस तरह का सौतेला व्यवहार माननीय पश्चिम प्रभारी शमसुद्दीन राय द्वारा किया जा रहा है मैं सभी साथियों से अपनी पीड़ा बता रहा हूं आप सभी साथी मेरे लिए दुआ करें और अगर इन्होंने 2 दिन के अंदर अंदर मेरा पैसा वापस नहीं किया या मुझे चुनाव लड़ने के लिए नहीं कहा 4 साल से मेहनत करी मैंने 4 साल से सारे पार्टी के जो भी आदेश हुए पूरे किए मैंने और आज जब वक्त आ गया उस वक्त लाकर मेरे ऊपर किसी को थोपना चाहते हैं।

सम्मानित साथियों अगर 2 दिन में इन्होंने मेरी बात का निस्तारण नहीं किया तो मैं लखनऊ में माननीय बहन जी के आवास पर करूंगा आत्मदाह मैं जितनी भी पोस्ट में अपनी बातें लिखी हैं सबका सबूत मेरे पास मौजूद है सभी साथियों से 2 दिन के बाद करूंगा अपनी बात साझा।

(साभार: अरशद राणा की फेसबुक वॉल से)

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button