भारतराजनीति

निजी अस्पतालों में लूट के खिलाफ कांग्रेस नेता बंटी शेलके ने अनशन शुरू किया, आम लोग भी समर्थन में उतरे

देशभर में कोरोना वायरस का संक्रमण लगातार बढ़ता ही जा रहा है ऐसे में निजी अस्पतालों इलाज़ के नाम पर जमकर लूट कर रहे है तथा मरीजों को ठग रहे है।

महाराष्ट्र में भी कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए निजि अस्पतालों ने लूट-खसोट शुरू कर दी जिसके विरोध में कांग्रेस नेता अनशन पर बैठ गए।

नागपुर के रेडिएंस अस्पताल ने इस महामारी का जमकर फायदा उठाया तथा मरीजों को ठगना शुरू कर दिया जब इस बात की खबर कांग्रेस नेता बंटी शेलके को लगी तो उन्होंने तुरंत अस्पताल कर कार्यवाही करने मांग की।

बंटी शेलके का कहना है कि मैं अनिश्चितकालीन आमरण अनशन पर बैठा हूँ,जब तक सांसे चलते रहेगी तब तक पीछे मैं हटूंगा नही, चाहे कुछ भी हो जाये। उन्होंने अपने लोगों को आश्वासन देते हुए कहाँ घबराएं नही अनशन पर बैठने के बावजूद #NagpurSOS के साथियो की सेवा दिन रात जारी रहेगी, जैसे पिछले 43 दिनों से चल रही ही है सेवा वैसे ही आगे भी निरंतर जारी रहेगी।

कांग्रेस नेता बंटी शेलके रेडिएंस अस्पताल को सील करवाने के लिए तीन दिन हे अनशन पर बैठे है उनके समर्थन में आम लोग भी खुलकर उतर आए है।

बंटी शेलके की मांग है कि निजी अस्पतालों द्वारा हो रही लूट पर लगाम कसी जाए और तुरंत म.न.पा प्रसाशन द्वारा कारवाई की जाये।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button