भारत

दिल्ली: त्रिलोकपुरी में शब्बीर नामक युवक को 6 लोगों ने पीट-पीटकर मारा, पुलिस ने ‘केशव’ को गिरफ़्तार किया

पुलिस ने केशव समेत दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है तथा अन्य आरोपीयों की तलाश ज़ारी हैं

राजधानी दिल्ली में मुस्लिम युवक की हत्या के मामले ने एक बार फ़िर से माहौल गर्म कर दिया हैं. एक बार फिर से अल्पसंख्यकों की सुरक्षा को लेकर सवाल खड़े हो रहें हैं।

दिल्ली के त्रिलोकपुरी में 6 लोगों ने शब्बीर नामक मुस्लिम युवक की बेरहमी से पीट-पीटकर हत्या कर दी हैं. शब्बीर के परिवार ने मॉब लिंचिंग की शंका जाहिर की हैं।

इस मामले में पुलिस ने ‘केशव’ समेत दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया हैं तथा बाकी आरोपियों की तलाश ज़ारी हैं।

पुलिस अधिकारियों के मुताबिक़, मंगलवार सुबह सूचना मिली कि त्रिलोकपुरी में सेंट्रल पार्क के बाहर एक व्यक्ति बेहोश हालत में पड़ा हैं. मौके पर पहुंची पुलिस ने शब्बीर को घायल अवस्था में लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल में भर्ती कराया।

शब्बीर की हालत बिगड़ती देख उसको जीटीबी अस्पताल रेफर कर दिया गया. जहां 14 दिसंबर की रात को डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

पुलिस ने भारतीय दंड संहिता की धारा 307 और 304 के तहत मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी हैं. तथा दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया हैं।

सोशल एक्टिविस्ट अशरफ़ हुसैन के अनुसार “दिल्ली के त्रिलोकपुरी में ‘शब्बीर’ नामी युवक को कुछ लोगों ने बुरी तरह पीटा, जख्मी हालत में अस्पताल में भर्ती शब्बीर की आखिर में मौत हो गई, पीड़ित परिवार ने मॉब लिंचिंग की शंका जाहिर की है, पुलिस इस मामले में आरोपी ‘केशव’ एवं एक अन्य को गिरफ्तार कर उसके साथियों की तलाश कर रही है।”

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button