भारत

हिंदू सेना ने फल एवं सब्जी के स्टाॅल खोले, बोले- मुसलमान फल-सब्जियों के दाम बढ़ाकर “महंगाई जिहाद” चला रहे है

देश की राजधानी में लगातार नफरत का माहौल बनाया जा रहा है। हाल ही में सामने आए “रेहड़ी जिहाद” के बाद अब हिंदू सेना “महंगाई जिहाद” के नाम पर नफरत फैला रही है।

हिंदू सेना द्वारा दिल्ली-एनसीआर में फल एवं सब्जियों की दुकाने खोली जा रही है। तथा लोगों में अफवाह फैलाई जा रही है कि मुसलमानों ने फल-सब्जियों के दाम बड़ा रखे है।

हिंदू सेना ने फेसबुक पर पोस्ट करते हुए लिखा है कि “फल सब्जी बेचने वाले ज्यादातर जिहादी है और आर्थिक जिहाद चला रहे है। हिंदू सेना सस्ते दामों में फल सब्जी बेचकर आर्थिक जिहाद से जनता को बचाने की कोशिश कर रही है।”

हिंदू सेना ने एक अन्य फेसबुक पोस्ट पर लिखा है कि “हिंदू सेना मंडी के दामों मैं फल सब्जी बेचकर जनता को लूटने से बचाने की पहल कर रही है। लोग महंगाई महंगाई चिल्ला रहे हैं लेकिन मंडी में महंगाई नहीं है बल्कि “शांति प्रिय धर्म” का इस कारोबार पर कब्जा है और वह सब्जियां और फलों को अपने मन मुताबिक महगा करके बेचते हैं “यह महंगाई जिहाद है। हिंदू सेना दिल्ली एनसीआर में ऐसी दुकानें व सब्जी फल स्टॉल खोलकर लोगों को राहत दिलाएगी।”

हिन्दू सेना द्वारा खोली गई फल-सब्जियों की दुकानों पर बड़े-बड़े होर्डिंग लगवाएं गए है जिनपर लिखा है “हिंदू सेना सब्जी एवं फ्रूट मंडी”

हिंदू सेना के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष सुजीत यादव का कहना है कि “मंडी में एक ही धर्म के लोगों ने कब्जा कर रखा है जिसके कारण महंगाई बढ़ रही है इसलिए हम इसको “महंगाई जिहाद” का नाम दे रहे है।

सूजीत यादव के अनुसार “महंगाई मंडियों में नही है बल्कि रिटेल में है और रिटेल पर एक धर्म के लोगों का कब्जा है जो महंगाई जिहाद के जरिए महंगाई बढ़ा रहे है।”

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button