उत्तर प्रदेश में आजतक एवं ABP न्यूज के पत्रकारों को कथित भाजपा समर्थकों ने पीटा, कांग्रेस बोली- टोटल आपातकाल है

उत्तर प्रदेश में आए दिन पत्रकारों पर हमले बढ़ते ही जा रहे है कथित भाजपा समर्थकों द्वारा लगातार पत्रकार को निशाना बनाया जा रहा है।

कन्नौज जिले के सौरिख में ब्लॉक प्रमुख चुनाव की कवरेज के दौरान ABP न्यूज के पत्रकार नित्य मिश्रा के साथ मारपीट की घटना सामने आयी है।

पत्रकार नित्य मिश्रा के साथ मार-पीट का विडियों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। पत्रकार का आरोप है कि मार-पीट करने वाले भाजपा कार्यकर्ता थे।

पत्रकार के अनुसार जब वह अपने मोबाइल से वहां की विडियों बना रहा था तभी कोई वयक्ति मुंह पर कपड़ा बांधकर आया और मुझ पर हमला कर दिया। तथा उसके साथ वहां मौजूद कई अन्य लोगों ने भी मेरे साथ मार-पीट शुरू कर दी।

पत्रकार की पिटाई पर यूपी कांग्रेस ने विडियों शेयर करते हुए लिखा है कि “करे कोई और भुगते कोई और, दिल्ली के एंकर गोदी मीडिया बने बैठे हैं, यहाँ पत्रकारों को भाजपाई पीट रहे हैं सरकार को पत्रकारिता नहीं पक्षकारिता पसंद है। पुलिस की मौजूदगी में बीजेपी कार्यकर्ताओं द्वारा ABP Ganga के संवाददाता नित्य मिश्र के साथ हिंसा शर्मनाक है।

यूपी कांग्रेस के अनुसार “दिल्ली में बैठे पत्रकार (भाजपा प्रवक्ता) पत्तलकारिता नहीं कर रहे होते तो आज इन पत्रकारों की हालत ऐसी नहीं होती। कन्नौज में ABP Ganga वाले को पीट दिया और एटा में Aaj Tak वाले को। टोटल आपातकाल है।

Back to top button