भारतराजनीति

कुरैश नगर में ऑफिस के उद्घाटन पर कलीमुल हफ़ीज बोले- दिल्ली एमसीडी चुनाव में मजलिस एक बेहतरीन विकल्प बनकर उभरेगी

ऑल इंडिया मजलिस इत्तेहादुल मुसलीमिन (एआईएमआईएम) ने दिल्ली में अगले साल होने वाले एमसीडी चुनाव के लिए तैयार शुरू कर दी है।

औरंगाबाद से सांसद इमतियाज़ जलील हाल ही में दिल्ली में प्रेस कांफ्रेंस आयोजित करके एमसीडी चुनाव लड़ने की घोषणा भी कर चुके है। जिसके बाद से प्रदेश अध्यक्ष कलीमुल हफ़ीज लगातार संगठन को मजबूत करने के लिए मेहनत कर रहे है।

ओखला के बाद एआईएमआईएम ने कुरैश नगर में भी अपना ऑफिस खोल लिया है जिसका उद्घाटन प्रदेश अध्यक्ष कलीमुल हफ़ीज ने किया।

ऑफिस के उद्घाटन पर कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कलीमुल हफ़ीज ने कहा कि दिल्ली की जनता को जो सपने आम आदमी की सरकार और भाजपा के पार्षदों ने दिखाए थे वह मुंगेरीलाल के सपने साबित हुए।

हर वार्ड के लोग मौजूदा व्यवस्था से नाखुश हैं आने वाले चुनाव में ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन दिल्ली में एक बेहतरीन विकल्प बनकर सामने आएगी।

कलीमुल हफ़ीज़ ने दिल्ली की मौजूदा सूरते हाल पर चर्चा करते हुए कहा कि पूरी दिल्ली कूड़े के ढ़ेर में तब्दील हो गई है लोग पीने के साफ पानी के लिए परेशान है ,प्राइमरी शिक्षा का बुरा हाल है ,भ्रष्टाचार चरम पर है दोनों पार्टियां एक दूसरे को आरोप-प्रत्यारोप लगाकर जिम्मेदारियों से बच रही है।लेकिन यह जनता है सब जानती है यह हिसाब जरूर लेगी।

ऑफिस के उद्घाटन के मौक़े पर दिल्ली मजलिस की टीम के जिम्मेदारों के अलावा वार्ड के गणमान्य लोग बड़ी संख्या में उपस्थित थे जिनमें पुरानी शाही ईदगाह के इमाम मौलाना नियाज़ अहमद अक़ील कुरैशी ,मोहम्मद फरीद ,मोहम्मद मेराज पहलवान, मोहम्मद अशरफ ,अकरम कुरैशी, वग़ैरह ख़ास थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button