भारत

राम मंदिर से न दवाई मिली न ऑक्सीजन, उम्मीद है अब लोग सोचसमझ कर वोट करेंगे:- KRK

फिल्मों पर अपनी बेबाक राय देने वाले बॉलीवुड अभिनेता कमाल आर खान कभी कभी राजनीतिक टिप्पणी भी करते हैं और अक्सर अपनी तीखी टिप्पणी से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आलोचना भी करते हैं।

इस बार भी उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ऊपर ही टिप्पणी की है। कोरोना वायरस संक्रमण को रोकने में नाकाम केंद्र की मोदी सरकार की नीतियों की आलोचना करते हुए और प्रधानमंत्री पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा है कि पिछले 7 सालों में प्रधानमंत्री मोदी जी ने राम मंदिर, धारा 370, ट्रिपल तलाक, CAA और NRC जैसे बेहतरीन काम तो किये हैं। मगर बदकिस्मती से सात सालों की इन चार उपलब्धियों से किसी को भी दवाइयां, ऑक्सीजन या हॉस्पिटल में बेड नहीं मिला।

साथ ही उन्होंने ये भी लिखा है कि उम्मीद करता हूँ कि अब लोग सोच समझकर वोट करेंगे। KRK कहना चाह रहे हैं कि उम्मीद है लोग अब मंदिर मस्जिद के नाम पर नहीं बल्कि अस्पताल और स्कूल के नाम पर वोट करेंगे।

ये पहला मौका नहीं है जब KRK ने भाजपा की साम्प्रदायिक राजनीति की आलोचना की है। इससे पहले भी KRK अक्सर भाजपा की मंदिर मस्जिद की आलोचना करते रहते हैं।

कल ही उन्होंने ट्वीट कर भाजपा की फूट डालो राजनीति पर कड़ी प्रतिक्रिया देते हुए ट्वीट किया था।
उन्होंने लिखा “न मैं राजनेता हूँ और न राजनीति में रुचि रखता हूँ। लेकिन मुझे बहुत अफसोस होता है जब भाजपा लोगों को बेवकूफ बनाती है और जब वे धर्म और जाति के नाम पर वोट मांगते हैं। अफसोस होता है जब भाजपा नफरत फैला कर वोट मांगती है। भाजपा को पिछले 7 साल में किये गए अपने कामों पर वोट मांगना चाहिए”

KRK की ये टिप्पणी ऐसे समय पर आई है जब देश के नागरिक अस्पतालों में बेड, ऑक्सीजन और दवाई के लिए जूझ रहे हैं और सरकार चुनाव लड़ने में व्यस्त है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button