भारतराजनीति

दिल्ली के नागरिकों के हक में आवाज़ बुलंद कर रहे कांग्रेस नेता अली मेहंदी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

दिल्ली में वैक्सीन की किल्लत अभी भी बड़ा मुद्दा बनी हुई है जिसको लेकर कांग्रेस पार्टी लगातार अरविंद केजरीवाल सरकार से सवाल कर रही है।

दिल्ली प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने वैक्सीन के मुद्दे पर अक्षरधाम स्थित वैक्सीनेशन सेंटर पर विरोध प्रदर्शन किया गया।

कांग्रेस पार्टी द्वारा सभी दिल्लीवासियों के लिए मुफ्त कोरोना वैक्सीन मांग की गई। प्रदर्शन के दौरान दिल्ली पुलिस ने कांग्रेस उपाध्यक्ष अली मेहंदी को गिरफ्तार कर लिया तथा उनको मंदावली थाने ले गई।

अली मेहंदी के साथ कांग्रेस के कार्यकर्ताओं को भी गिरफ्तार किया गया है।

दिल्ली कांग्रेस का कहना है कि सभी दिल्लीवासियों के लिए फ्री वैक्सीन की मांग को लेकर प्रदेश अध्यक्ष अनील चौधरी के नेतृत्व में प्रदर्शन कर रहें दिल्ली उपाध्यक्ष अली मेहंदी व अन्य कार्यकताओं को दिल्ली पुलिस ने गिरफ़्तार किया और मंडावली थाने लेकर गए है। क्या जनता के लिए फ्री वैक्सीन मांगना गुनाह ह?

दिल्ली कांग्रेस उपाध्यक्ष अली मेहंदी का कहना है कि “हमारी ग़लती सिर्फ़ यह है कि हम दिल्ली की जनता की आवाज़ उठा रहे है। संघी अरविंद केजरीवाल नहीं चाहते कि हम यह आवाज़ उठाए इसलिए arrest करा दिया। जो करना है कर लो हम नहीं डरते , जेल भेज दो हम नहीं डरते , गोली मार दो हम नहीं डरते।

अली मेहंदी का कहना है कि पिछले कई घंटों से पुलिस ने हमें थाने बैठा रखा है। लेकिन हम राहुल गांधी के सिपाही है सच की लड़ाई लड़ने से नहीं डरते।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button