भारत

सुरेश चव्हांके ने असदुद्दीन ओवैसी को बताया वायरस, कहा- उत्तर प्रदेश में आकर सुअरों को इनफेक्टेड करता हैं

सुरेश चव्हांके ने एक इंटरव्यू के दौरान असदुद्दीन ओवैसी की तुलना सुअर से भी की

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सुदर्शन न्यूज़ चैनल पर एक इंटरव्यू दे रहें थे इसी दौरान सुरेश चव्हांके ने मुसलमानों एवं असदुद्दीन ओवैसी के बारे में अपशब्दों का प्रयोग किया।

सुदर्शन न्यूज़ के मालिक एवं न्यूज़ एंकर ने योगी आदित्यनाथ से सवाल करते हुए पूछा कि “आपने कोरोना काल में एक छोटे से वायरस को बड़ी गंभीरता से लिया. लेकिन एक 7 फिट ऊंचा 3 फिट चौड़ा हैदराबाद से एक वायरस आता हैं और यहां पर सुअरों को इनफैक्टेड करता हैं उससे कैसे अपने राज्य को बचाएंगे?”

जिस पर योगी आदित्यनाथ जवाब देते हुए कहते हैं कि “जितने भी प्रकार के वायरस आएंगे उनको नियंत्रित करने का अब हमारे पास बहुत अच्छा प्रबंध हैं।”

इस इंटरव्यू में साफ तौर पर देखा जा सकता हैं कि, सुरेश चव्हांके असदुद्दीन ओवैसी और मुसलमानों की तुलना सुअर और वायरस से कर रहें हैं. और योगी आदित्यनाथ उसे हंसते हुए जबाव देते है।

पत्रकार वसीम अकरम त्यागी ने सुरेश चव्हांके को जबाव देते हुए कहा कि “ये जाहिल सुरेश चव्हांके “सूअर” शब्द को एआईएमआईएम अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी से जोड़कर भगवान विष्णु को अपमानित कर रहा है. क्या इसे समझाने वाला एक भी पढ़ा लिखा समझदार हिंदू नही है जो इसे ये बता सके कि सूअर “भगवान विष्णु” का अवतार है जिसे “वराह अवतार” कहा जाता है. सूअर तुम्हारे लिए पूजनीय है।”

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button