विदेश

दुबई की राजकुमारी के विरोध के बाद सुधीर चौधरी को पैनल से निकाला, शाहनवाज अंसारी बोले- बहुत जिहाद-जिहाद करता है, हो गया न तेरा ‘बॉयकॉट जिहाद’

सुधीर चौधरी को राजकुमारी ने आतंकवादी और इस्लामोफोबिक बताया था

दुबई में द इंस्टीट्यूट ऑफ चार्टेड अकाउंटेंट्स ऑफ इंडिया अबू धाबी चैप्टर के सेमिनार से ज़ी न्यूज़ के एंकर सुधीर चौधरी को बाहर कर दिया हैं।

सुधीर चौधरी को भेजा गया इन्विटेशन आयोजकों ने वापस ले लिया हैं. क्योंकि दुबई की राजकुमारी हैंड एफ क्यू ने उसका विरोध किया था।

दुबई की राजकुमारी हैंड एफ क्यू ने सुधीर चौधरी को आतंकवादी और इस्लामोफोबिक बताया था. तथा आयोजकों को फटकार लगाते हुए उसको दुबई न बुलाने की हिदायत दी थीं।

जिसके बाद आयोजकों ने सुधीर चौधरी को सेमिनार के पैनल से बाहर कर दिया।

राजकुमारी हैंड एफ क्यू के अनुसार “सुधीर चौधरी अबू धाबी चार्टर्ड एकाउंटेंट्स में वक्ताओं के पैनल से बाहर हो गए।”

राजकुमारी का कहना हैं कि “जब कोई अपराधी किसी समाज पर जहर उगलता है, तो वह हिंसा को आमंत्रण देता है, जिससे घर, व्यवसाय और मस्जिदों को जला दिया जाता है। अन्य अल्पसंख्यकों-दलितों / सिखों के साथ-साथ दुर्व्यवहार के साथ एक #मुस्लिम प्रलय शुरू हो गई है। पुलिस बैठ कर देखती है। मैं यूएई में इस तरह की नफरत का स्वागत नहीं करूंगा।”

सोशल एक्टिविस्ट शाहनवाज अंसारी का कहना हैं कि “हाँ भाई सुधीर चौधरी, इंटरनेशनल सेमिनार करने नहीं जाएगा अबु धाबी? कैसा लगा ज़लील होकर? बहुत जिहाद जिहाद करता है, हो गया न तेरा ‘बॉयकॉट जिहाद’?”

पत्रकार निसार सिद्दीक़ी का कहना हैं कि “चाटूकार सुधीर चौधरी देश का नाम डूबो रहा है। बताओ दुबई वालों को मालूम हो गया कि ये तिहाड़ जेल रिटर्न है। सुधीरवा की फुल बेइज्जती जाननी हो तो लेटर पढ़ लीजिए। भारतीय पत्रकारिता का पूरा कचरा कर दीहिस ई चाटूकारवा।”

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button