भारत

प्रधानमंत्री मोदी के जीवन पर फ़िल्म बनाने वाला निर्माता अब गांधी जी के हत्यारे “गोडसे” के जीवन पर फ़िल्म बनाएगा

फिल्म डायरेक्टर महेश मांजरेकर ने गांधी जयंती (2 अक्टूबर) को नाथूराम गोडसे के जीवन पर फिल्म बनाने की घोषणा की हैं

पूरा देश जानता हैं कि नाथूराम गोडसे आज़ाद भारत का पहला आतंकवादी था. जिसने राष्ट्रपिता मोहनदास कर्मचंद्र गांधी जी की गोली मारकर हत्या की थीं।

लेकीन कुछ लोग आज भी गोडसे को सही साबित करने के लिए नए-नए हथकंडे अपनाते रहते हैं. ताकि गोडसे को देशभक्त साबित किया जा सकें।

गांधी जयंती (2 अक्टूबर) के दिन फिल्म डायरेक्टर महेश मांजरेकर ने भी एक बार फ़िर गोडसे को सही साबित करने के लिए उसके जीवन पर फ़िल्म बनाने का ऐलान कर दिया है।

इस फ़िल्म में डायरेक्टर महेश मांजरेकर के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जीवन पर फ़िल्म बनाने वाले निर्माता संदीप सिंह भी शामिल रहेंगे।

महेश मांजरेकर इससे पहले “स्वतंत्रवीर सावरकर” नाम से भी फ़िल्म बना चुके हैं. इनका कहना है कि गोडसे के जीवन पर बनने वाली फ़िल्म अगले साल 2022 के सेकेंड हाफ में रिलीज़ की जा सकती है।

राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने गोडसे के जीवन पर बनने वाली फ़िल्म का पोस्टर ट्वीट करते हुए लिखा हैं कि “मोदी जी के जीवन पर फ़िल्म बनाने वाले फ़िल्म निर्माता अब बापू की हत्या करने वाले आतंकवादी गोडसे को महिमामण्डित करने की होशियार कोशिश के तहत “गोडसे” पर फ़िल्म बनाने जा रहे हैं.
ये फ़िल्म का पोस्टर है. मोदी जी क्या आपने ये फ़िल्म बनाने की इजाज़त दी है?”

पत्रकार अजीत अंजुम ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से सवाल करते हुए लिखा हैं कि “प्रधानमंत्री जी आप गांधी का बार बार जिक्र करते हैं. राजघाट पर श्रद्धांजलि देते हैं और आपके राज में आप पर फ़िल्म बनाने वाला गांधी के कातिल को महिमामंडित करने के लिए फ़िल्म बनाने का ऐलान कर रहा है. ऐसा कैसे हो सकता है सर?”

डायरेक्टर महेश मांजरेकर गोडसे पर बनने वाली फ़िल्म का पोस्टर रिलीज़ करते हुए लिख हैं कि “जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं बापू, आपका नाथूराम गोडसे”।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button