भारतराजनीति

संसद में भी उठी सुल्ली डील्स के खिलाफ आवाज़, कांग्रेस सांसद मौहम्मद ज़ावेद बोले- मुस्लिम महिलाएं बिक्री के लिए नही है

संसद के मानसून सत्र की शुरुआत हंगामेदार रही, कही जासूसी के मामले पर विपक्षी सांसदो ने जमकर हंगामा किया तो कही सुल्ली डील्स के खिलाफ आवाज़ बुलंद हुई।

किशनगंज से कांग्रेस सांसद डाक्टर मौहम्मद जावेद ने गांधी जी की प्रतिमा के सामने खड़े होकर सुल्ली डील्स नामक ऐप का विरोध किया तथा अपराधियों पर सख्त से सख्त कार्यवाई करने की मांग की।

संसद भवन में मौजूद गाँधी जी की प्रतिमा के सामने सुल्ली डील्स का विरोध करने डाक्टर मौहम्मद जावेद के साथ कांग्रेस सांसद सपतागिरी उलाका, अब्दुल खालिक एवं एनसीपी सांसद पी पी मौहम्मद फैजल मौजूद रहें।

डाक्टर मौहम्मद जावेद का कहना है कि “मुस्लिम महिलाएं बिक्री के लिए नहीं हैं हम SulliDeals के पीछे छुपे लिबरल डोगी एवं अपराधियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग करते हैं। मैंने अपने सहयोगी सांसदो के साथ पुलिस की निष्क्रियता का भी विरोध किया।

सांसद अब्दुल खालिक का कहना है कि “हमने संसद भवन की गांधी प्रतिमा के सामने पुलिस के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया तथा सुल्ली डील्स के पीछे छिपे अपराधियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की करने की मांग।”

सोशल मीडिया पर महिलाओं ने कांग्रेस सांसदों के इस कदम की काफी सराहना कि तथा इनका धन्यवाद किया।

हिना मोहसिन खान का कहना है कि “बहुत बहुत धन्यवाद जावेद भाई,आप कई मायनों में अद्भुत हैं।इसका मतलब इतना है कि आप इस मोड़ पर हमारे साथ खड़े हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button