राजनीति

योगी आदित्यनाथ और रवि किशन ने दलित परिवार के घर भोजन किया, RJD ने कहा- दलितों से संबंध स्थापित करना हैं तो उनके घर शादी ब्याह करो

RJD ने कहा, योगी आदित्यनाथ दलित के घर भोजन करके दलितों को कमतरी का अहसास करा रहें हैं

नेताओं ने दलितों के घर भोजन करना शुरु कर दिया हैं, क्या किसी प्रदेश में चुनाव हैं. उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनावों की तारीख़ का ऐलान होते ही नेताओं ने दलितों के घर भोजन करना शुरु कर दिया हैं।

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, भाजपा सांसद रवि किशन समेत अन्य नेताओं ने दलितों के घर पर खाना खाते हुए तस्वीर शेयर की हैं. जिसपर राष्ट्रीय जनता दल (RJD) ने तंज कसा।

योगी आदित्यनाथ ने ट्वीटर पर दलितों के घर भोजन करते हुए तस्वीर शेयर करते हुए लिखा हैं कि “सामाजिक समरसता का ध्येय लिए सतत बढ़ते जाना है. गोरखपुर स्थित झुंगिया में आज श्री अमृत लाल भारती जी के घर पर खिचड़ी का प्रसाद ग्रहण करने का सौभाग्य प्राप्त हुआ. श्री भारती जी का आभार एवं हार्दिक धन्यवाद।”

भाजपा सांसद रवि किशन ने भी दलितों के घर भोजन करते हुए तस्वीर शेयर करते हुए लिखा हैं कि “आज गोरखपुर में दलित भाई के परिवार में सह भोज किया।”

आरजेडी ने रवि किशन की फोटो शेयर करते हुए लिखा कि “क्या एक नचनिया रवि किशन शुक्ला और ढोंगी भोगी ठाकुर अजय बिष्ट दलित के घर खाना खाकर दलितों को कमतरी का अहसास करा रहे है? क्या दलित इंसान नहीं है जो उनके घर फ़्री का खाना भकोस ये तुच्छ लोग अपनी जातीय श्रेष्ठता, अभिमान, कुल और पेटू होने के दंभ का सार्वजनिक भौंडा प्रदर्शन कर रहे है?”

आरजेडी का कहना हैं कि, दलितों से संबंध स्थापित करना है तो उनके घर शादी-ब्याह किजीए. उन्हें मंदिरो का पुजारी व मठ का मठाधीश बनाइए. दलित के घर मीडियाकर्मियों की भीड़ के साथ फ़्री का भोजन करना उसको लज्जित करना है,उसे एहसास दिलाना है वह शूद्र है आप श्रेष्ठ है। आप उसके घर भोजन कर उसपर एहसान लाद रहे है,क्या?

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button