Journo Mirror
भारत

हैदराबाद: एलबी नगर की मस्जिद पर एक युवक ने डाला पेट्रोल, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ़्तार

हैदराबाद के एलबी नगर में स्थित मस्जिद-ए-मुस्तफा के प्रवेश द्वार पर पेट्रोल डालने की घटना ने पूरे इलाके में खौफ़ का माहौल पैदा कर दिया हैं. जिसके बाद पुलिस ने मुस्तैदी दिखाते हुए आरोपी को गिरफ़्तार कर लिया है।

घटना 25 अप्रैल की बताई जा रहीं है, मस्जिद समिति की शिकायत के अनुसार, यह घटना मस्जिद के पास एक शादी के जुलूस के दौरान दो समूहों के बीच विवाद के बाद हुई हैं।

सियासत न्यूज़ के मुताबिक़, मस्जिद समिति के अध्यक्ष मोहम्मद ताज ने बताया कि स्थानीय निवासियों ने नमाजियों को परेशान करने से बचने के लिए जुलूस को आगे बढ़ाने का अनुरोध किया था, जिसके बाद दोनों समूहों में कहासुनी हो गई।

हालांकि पुलिस ने मौके पर पहुंचकर स्थिति को नियंत्रित किया और कुछ बारातियों को हिरासत में लिया जो नशे की हालत में थे।

लेकिन थोड़ी देर बाद ही बारात में मौजूद एक व्यक्ति बाईक पर सवार होकर मस्जिद के गेट पर आया और तरल पदार्थ डाल कर चला गया, बताया जा रहा है कि वह तरल पदार्थ पेट्रोल था।

इस घटना से जुड़ी एक सीसीटीवी फुटेज भी सोशल मीडिया पर जमकर वॉयरल हो रहीं है, जिसके ज़रिए पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

एलबी नगर के SHO एल रामनजनेयुलु का कहना है कि आरोपी को आईपीसी की धारा 120, 153, 295, 298 आर/डब्ल्यू 34 के तहत गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस के मुताबिक़ वह तरल पदार्थ “कोल्ड ड्रिंक” था, जबकि स्थानीय लोगों का कहना था कि यह पेट्रोल था।

Related posts

Leave a Comment