भारत

AIMIM प्रवक्ता सैयद असीम वकार ने कांग्रेस को आड़े हाथ लिया बोले- मोदी की एजेंट कांग्रेस हैं हम नहीं

असीम वकार ने कहा, 2002 के दंगों में अगर कांग्रेस पार्टी के पास सबूत थे तो उन्होंने मोदी को 11 साल तक जेल क्यों नहीं भेजा?

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में पूरी मजबूती के साथ ताल ठोक रहीं ऑल इंडिया मजलिस इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) ने कांग्रेस पार्टी की आड़े हाथ लिया।

कांग्रेस पार्टी पूरे दिन एआईएमआईएम को बीजेपी की B टीम के नाम से पुकारती हैं जिसका करारा जवाब एआईएमआईएम प्रवक्ता सैयद असीम वकार ने दिया।

सैयद असीम वकार ने सबूतों के साथ बताया की बीजेपी की B टीम और एजेंट एआईएमआईएम नहीं बल्कि कांग्रेस पार्टी हैं।

सैयद असीम वकार का कहना हैं कि “2012-13 में कांग्रेस नेता सोनिया गांधी और राहुल गांधी कह रहें थे कि लाशों के सौदागर, खून की दलाली तो मैने एक साहब से पूछा यह लोग किसको बोल रहें हैं तो इस बात का एक कांग्रेसी को बहुत बुरा लगा. उसने कहा आपको नहीं पता आप कैसे मुसलमान हैं. मैने कहा आप ही बता दीजिए. उसने कहा गुजरात का जो दंगा हुए था उसमे नरेंद्र मोदी का हाथ था. मैने कहा कन्फर्म उसने कहा जी बिलकुल।

सैयद असीम वकार ने कांग्रेसी से सवाल करते हुए पूछा कब हुआ था दंगा, उसने कहा 2002 में तो मैने कहा सोनिया गांधी के पास सबूत होंगे तभी इतनी बड़ी बात बोल रहीं हैं. उसने कहा जी राहुल गांधी और कांग्रेस पार्टी के पास सबूत हैं. कि नरेंद्र मोदी का सीधा हाथ था।

सैयद असीम वकार ने कहा 2002 में दंगा हुआ था 2013 चल रहा हैं इस बीच भी जो लोग कार्यवाही ना कर पाए. जेल ना भेज पाए तो आप बताएं बीजेपी के एजेंट कांग्रेस वाले हैं या एआईएमआईएम वाले?

सैयद असीम वकार ने राहुल गांधी से पूछा कि जब आपको पता था खून की दलाली और 2002 के दंगों में मोदी का हाथ था तो आपने जेल क्यों नही भेजा? आपने 60 साल हुकूमत की हैं आपसे सवाल करने पर एआईएमआईएम बीजेपी की एजेंट हो जाती है।

सैयद असीम वकार ने यह बात न्यूज 24 की डिबेट में की जिसकी क्लिप शेयर करते हुए लिखा कि “2002 के दंगों में अगर Modi जी के खिलाफ Congress पार्टी के पास सबूत थे तो उन्हें 11 साल तक जेल क्यों नहीं भेजा? इसलिए Modi जी के Agent कांग्रेस पार्टी है, हम नहीं।”

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button