भारत

बिहार: समस्तीपुर में मुस्लिम परिवार की माॅब लिचिंग, महिलाओं को नंगा करके पीटा, दो लोगों की मौत

मुसलमानों की माॅब लिचिंग का सिलसिला लगातार ज़ारी है कभी गाय के नाम पर तो कभी राजनीतिक षड्यंत्र के तहत मुसलमानों को खुलेआम पीटा जा रहा है।

बिहार के समस्तीपुर के आधारपुर गाँव में भीड़ ने मुस्लिम परिवार को बेरहमी से पीटा तथा मुसलमानों के घरों को भी जला दिया।

भीड़ द्वारा महिलाओं पर भी रहम नही किया गया। मुस्लिम महिलाओं को नंगा करके पीटा गया। भीड़ की पिटाई से दो लोगों की मौत भी हो गई। मारे गए दोनों सदस्य एक ही परिवार के है।

सोशल एक्टीविस्ट शाहनवाज अंसारी का कहना है कि “बिहार के समस्तीपुर के जिस आधारपुर गांव में पूरे गांव के दरिंदों की भीड़ ने एक मुस्लिम परिवार के दो लोगों की लिंचिंग की है और उनका घर जलाया है वो आधारपुर पंचायत यादव बाहुल्य है।

जबकि इस गांव में महज़ 10 या 12 घर मुसलमानों के हैं। गांव में मुसलमानों की आबादी कम होने के कारण भीड़ ने इनको अपना कमज़ोर शिकार बनाया है।

शाहनवाज अंसारी के अनुसार “समस्तीपुर के आधारपुर गांव में भीड़ उठती है एक मुस्लिम परिवार पर हमला कर उनका घर जलाती है, घर की महिला को निर्वस्त्र कर बुरी तरह पीटती है और दो लोगों की हत्या कर देती है।”

मुसलमानों की लगातार माॅब लिचिंग पर शाहनवाज अंसारी का कहना है कि इस मुल्क की न्याय व्यवस्था को बंद कर देनी चाहिए जब फैसला भीड़तंत्र को ही करनी है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button