भारत

असदुद्दीन ओवैसी पर हमला करने वाले सचिन के घर पहुंचे BJP के मंत्री, मुकदमा लड़ने और मदद का भरोसा दिया

भाजपा के मंत्री सुनील भरोला ने आरोपियों को निर्दोष बताते हुए उनका केस लड़ने की बात कहीं

ऑल इंडिया मजलिस इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के राष्ट्रीय अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी पर उत्तर प्रदेश में जानलेवा हमला करने वालों के समर्थन में उतरे बीजेपी के मंत्री।

योगी सरकार में मंत्री सुनील भरोला ने असदुद्दीन ओवैसी पर हमले के आरोपी सचिन के घर पहुंचकर उसके परिजनों से मुलाकात की तथा उसका केस भी लड़ने का भरोसा दिया।

सुनील भरोला ने कहा कि, सचिन निर्दोष हैं हम कोर्ट में उसकी पैरवी करेंगे।

पत्रकार पुनीत कुमार सिंह के अनुसार “कल नोएडा में यूपी सरकार के मंत्री सुनील भरोला AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी की कार पर गोलियां चलाने वाले आरोपी सचिन के घर पहुंचे और उसके परिजनों से मुलाकात कर सचिन की तरफ से मुकदमा लड़ने में पूरी मदद का भरोसा दिया।”

पीस पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता शादाब चौहान का कहना हैं कि “हापुड़ में बड़े भाई असदुद्दीन ओवैसी पर हमला करने वाले आतंकी मानसिकता के सचिन के घर जाकर भाजपा के मंत्री सुनील भराला ने कहा कि हम उसका मुकदमा लड़ेंगे. क्या यही हमदर्दी थी आपकी देश के एक नेता से अमित शाह साहब? भाजपा का हाथ आतंकियों के साथ
योगी आदित्यनाथ बुलडोजर चलाने की हिम्मत है?”

मोहम्मद आलम ने बीजेपी मंत्री सुनील भारोला की वीडियो शेयर करते हुए लिखा है कि “AIMIM अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी पर जानलेवा हमला करने वाले आरोपियों के घर यूपी सरकार के मंत्री सुनील भराला पहुँचते हैं और आरोपियों को निर्दोष बताकर उनकी पैरवी करने की बात करते नज़र आते हैं।”

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button