भारत

दिल्ली: कांग्रेस नेता अभिषेक दत्त पांच सालों में दूसरी बार सर्वश्रेष्ठ निगम पार्षद के अवार्ड से सम्मानित हुए

प्रजा फाउंडेशन ने अवार्ड की घोषणा की

दिल्ली नगर निगम चुनाव से पहले प्रजा फाउंडेशन ने दिल्ली के सर्वश्रेष्ठ पार्षदों की घोषणा की हैं. जिसमें कांग्रेस के पार्षद को पहला स्थान प्राप्त हुआ हैं।

प्रजा फाउंडेशन ने दिल्ली के 272 वार्ड में सर्वे किया था जिसमें सभी पार्षदों को उनके काम के आधार पर अंक दिए गए थे. जिसमें कांग्रेस पार्टी के निगम पार्षद अभिषेक दत्त को पहला स्थान प्राप्त हुआ हैं।

अभिषेक दत्त एंड्रूयूज गंज वार्ड से निगम पार्षद हैं तथा एसडीएमसी में कांग्रेस के नेता सदन हैं।

प्रजा फाउंडेशन द्वार ज़ारी सर्वे में अभिषेक दत्त को 79.98 अंक प्राप्त हुए हैं, दूसरे नंबर पर आने वाले पार्षद को 74.91 अंक प्राप्त हुए हैं।

अभिषेक दत्त का कहना है कि “पाँच सालों में दूसरी बार प्रजा फाउंडेशन द्वारा मुझे दिल्ली के 272 पार्षदों में पहला स्थान प्राप्त हुआ है. यह अवार्ड मेरे पूज्य पिताजी स्वर्गीय कमल किशोर दत्त को समर्पित हैं, जिन्होंने मुझे कठिन परिस्थितियों में सच्चाई और मेहनत के साथ काम करना सिखाया।

अभिषेक दत्त को सर्वश्रेष्ठ निगम पार्षद का अवार्ड मिलने पर कांग्रेस नेताओं ने खुशी का इज़हार करते हुए उनको मुबारबाद भी दी हैं।

कांग्रेस नेता शक्ति सिंह गोहिल ने अभिषेक दत्त को बधाई देते हुए कहा है कि “प्रजा फाउंडेशन ने गुरुवार, 28 अक्टूबर, 2021 को दिल्ली के पार्षदों का रिपोर्ट कार्ड लॉन्च किया. जिसमें कांग्रेस पार्टी के नेता अभिषेक दत्त को 79.98 के स्कोर के साथ सर्वश्रेष्ठ निगम पार्षद के अवार्ड से सम्मानित किया गया।

अजय माकन का कहना है कि “इस वर्ष प्रजा फाउंडेशन ने दिल्ली के सभी पार्षदों के कार्यों का अवलोकन करा और उनको ग्रेडिंग दी, उनकी क़ाबिलियत पर, मेरे विश्वास को और बल मिला जब मैंने देखा कि 79.98% स्कोर के साथ अभिषेक दत्त पूरी दिल्ली में एक नम्बर पर हैं. हमें आप पर गर्व है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button