भारत

दिल्ली: राबिया सैफी का केस लड़ेंगे सुप्रीम कोर्ट के वरिष्ठ वकील महमूद प्राचा, बोले- इंसाफ दिलाने की पूरी कोशिश की जाएंगी

दिल्ली सिविल डिफेंस में काम करने वाली राबिया सैफी के साथ सामुहिक बलात्कार और हत्या का केस अब सुप्रीम कोर्ट के वरिष्ठ वकील महमूद प्राचा लड़ेंगे।

महमूद प्राचा ने राबिया सैफी के परिजनों की दरख्वास्त पर यह फैसला लिया हैं तथा परिवार से मुलाकात करके केस लड़ने का वादा किया हैं।

महमूद प्राचा का कहना है कि राबिया सैफी के परिवार को इंसाफ दिलाने की हर मुमकिन कोशिश की जाएंगी। तथा परिवार के साथ अन्याय नहीं होने देंगे।

पीड़ित परिवार का आरोप हैं कि हरियाणा और दिल्ली पुलिस दोनो मिलकर मामले को टालने की कोशिश कर रहीं हैं तथा दिल्ली सरकार की तरफ से भी कोई इंसाफ व मदद का भरोसा नहीं मिल रहा हैं।

आपको बता दें कि राबिया सैफी दिल्ली सिविल डिफेंस में काम करती थीं जिसको दिल्ली से हरियाणा ले सामूहिक बलात्कार किया गया तथा उसके बाद चाकुओं से गोदकर उसकी बेरहमी से हत्या की गई थीं।

हत्या के बाद आरोपी उसकी लाश को सूरजकुंड के जंगल में डालकर चले गए थे। परिवार का आरोप हैं कि राबिया को उसके डिपार्टमेंट की कुछ खुफिया बातें पता लग गईं थीं जिसके कारण उसके साथ इस प्रकार की बर्बरियत की गई थीं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button