भारत

कर्नाटक के मुख्यमंत्री को धमकी देने वाला हिंदू महासभा का नेता धर्मेंद्र गिरफ्तार, बोला- हमने गांधी को नहीं छोड़ा तुम कौन हो

2014 के बाद से नफ़रत तो बढ़ी ही हैं उसके साथ-साथ खुलेआम धमकी देने का चलन भी नॉर्मल हो गया हैं। तथाकथित हिंदुत्ववादी संगठनों से जुड़े लोग खुलेआम किसी को भी धमकी दे देते हैं।

हिंदू महासभा के प्रदेश सचिव धर्मेद्र ने कर्नाटक के मुख्यमंत्री को खुलेआम धमकी देते हुए कहा हैं कि “हमनें गांधी को नहीं छोड़ा तो आप कौन हैं”।

असल में मामला मैसूर में एक मंदिर को तोड़ने को लेकर हैं जिसको तोड़ने की इजाज़त कोर्ट ने दी हैं। जिसको लेकर हिंदू महासभा का नेता धर्मेंद्र काफ़ी नाराज़ हैं।

धर्मेंद्र का कहना हैं कि भाजपा ने मंदिर को तोड़ने की इजाज़त देकर हिंदुओं की पीठ में छूरा घोंपा हैं। इन्होंने आरएसएस पर हमला बोलते हुए कहा हैं कि अगर आरएसएस ईमानदार है तो इनको अगले विधानसभा चुनाव में भाजपा को हराने की लड़ाई लड़नी चाहिए।

धर्मेद्र ने बीजेपी के मुख्यमंत्री को धमकी देते हुए कहा हैं कि अगर मंदिरों पर हमले ज़ारी रहें तो हिंदू महासभा बीजेपी और मुख्यमंत्री को नहीं छोड़ेंगे।

हिंदू महासभा के प्रदेश सचिव धर्मेद्र के इस बयान के बाद इनको पुलिस ने मुख्यमंत्री को धमकी देने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button