भारत

हिंदू सेना प्रमुख सुशील तिवारी ने कहा- अगर मुसलमानों को भारत में रहना हैं तो ‘घर वापसी’ करनी होंगी

सुशील तिवारी ने कहा, मुसलमानों को वंदे मातरम् और जय श्रीराम भी बोलना होगा

हिंदुस्तान में मुसलमानों के खिलाफ़ नफ़रत फैलाना बहुत आसान होता जा रहा हैं. क्योंकि नफ़रत के सौदागरों को पता हैं कि उनके खिलाफ़ कोई कार्रवाई नहीं होगी।

हमेशा अपनी जुबान से ज़हर उगलने वाले हिंदू सेना प्रमुख ने एक बार फ़िर मुसलमानों के खिलाफ़ ज़हर उगलते हुए कहा कि मुसलमानों को घर वापसी करनी चाहिए।

हिंदू सेना प्रमुख सुशील तिवारी की एक विडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहीं हैं जिसमें वह खुलेआम मुसलमानों को घर वापसी यानी हिंदू बनने के लिए कह रहें हैं।

उनका कहना हैं कि अगर मुसलमानों को हिंदुस्तान में रहना हैं तो घर वापसी करनी होगी तथा जय श्री बोलना होगा नहीं तो आपको पाकिस्तान भेज दिया जाएगा।

सोशल एक्टिविस्ट फैजान ने सुशील तिवारी की विडियो शेयर करते हुए लिखा कि “हिंदू सेना प्रमुख सुशील तिवारी का कहना है कि अगर आप (मुसलमान) इस देश में रहना चाहते हैं तो आपको जय श्री राम और वंदे मातरम बोलना होगा या घर वापसी (हिंदू बनें) करनी होगी. अन्यथा आपको पाकिस्तान भेज दिया जाएगा।”

आपको बता दें कि, सुशील तिवारी ने कई हिंदू संगठनों के साथ मिलकर 8 अगस्त के जंतर-मंतर पर एक कार्यक्रम के लिए लोगों को संगठित किया जहां मुस्लिम विरोधी नारे लगाए गए थे. इसके बाद उसे पुलिस ने गिरफ्तार भी कर लिया था. लेकिन वह जमानत पर छूट गया. उसके बाद से वह लगातार मुसलमानों के खिलाफ़ ज़हर उगल रहा हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button