राजनीति

28 सितंबर को कांग्रेस पार्टी में शामिल होंगे कन्हैया कुमार और जिग्नेश मेवानी, राहुल गांधी से कर चुके है मुलाकात

कांग्रेस पार्टी से युवाओं के जाने के बाद अब आने का भी सिलसिला शुरू होने वाला हैं। जल्द ही देश के दिग्गज युवा नेता कांग्रेस पार्टी में शामिल होंगे।

गुजरात और बिहार में युवा नेतृत्व से जूझ रहीं कांग्रेस को बहुत बड़ी कामयाबी हासिल होने वाली हैं कन्हैया कुमार और जिग्नेश मेवानी जल्द ही कांग्रेस में शामिल होंगे।

जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय छात्र संघ के पूर्व अध्यक्ष एवं बेगुसराय से लोकसभा उम्मीदवार कन्हैया कुमार और गुजरात के युवा विधायक जिग्नेश मेवानी 28 सितंबर को कांग्रेस पार्टी में शामिल होंगे।

सूत्रों के अनुसार दोनो नेता पंजाब में चल रहें राजनीतिक संकट के शांत होने का इंतजार कर रहें हैं तथा उसके बाद राहुल गांधी की मौजूदगी में कांग्रेस का दामन थामेंगे।

कन्हैया कुमार और जिग्नेश मेवानी को कांग्रेस में लाने के लिए गुजरात कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष हार्दिक पटेल काफी मेहनत कर रहें हैं।

सूत्रों के अनुसार कांग्रेस अल्पसंख्यक विभाग के पूर्व चैयरमैन नदीम जावेद भी कन्हैया कुमार से मुलाकात कर चुके हैं तथा उनको पार्टी में शामिल करने की योजना भी बना चुके हैं।

वरिष्ठ पत्रकार आदेश रावल ने जानकारी देते हुए कहा हैं कि “28 सितंबर को दिल्ली में भगत सिंह की जयंती पर कन्हैया कुमार और जिग्नेश मेवानी कांग्रेस पार्टी में शामिल होंगे”

आपको बता दें कि कन्हैया कुमार पिछले कुछ दिनों में दो बार राहुल गांधी से खुफिया मुलाकात भी कर चुके हैं तथा उनके साथ चुनाव रणनीतिकार प्रशांत किशोर भी मौजूद थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button