भारत

मथुरा: गोवंश तस्करी के आरोप में हिंदुत्ववादियों ने मुस्लिम युवक को पकड़ा, नंगा करके चमड़े की बेल्ट से पीटा

घटना का विडीयो सोशल मीडिया पर वायरल, मुस्लिम युवक रहम की भीख मांगता हुआ नज़र आया

उत्तर प्रदेश में फिर से बीजेपी की सरकार आने के बाद से हिंदुत्ववादियों के हौसले बुलंद हो गए हैं. झूठे आरोपों में मुसलमानों को पकड़कर पीटा जा रहा हैं।

ताज़ा मामला मथुरा का हैं जहां पर हिंदुत्ववादियो की भीड़ ने इतवार को लाइसेंस के तहत जानवरों के शवों को ले जा रहे एक मुस्लिम व्यक्ति को रोककर उस पर हमला कर दिया।

भीड़ ने मुस्लिम युवक को बेरहमी से पीटा, वायरल विडियो के मुताबिक मुस्लिम युवक को कुछ लोग नंगा करके चमड़े की बेल्ट से पीट रहें हैं. तथा युवक रहम की भीख मांग रहा हैं।

पिटाई के कारण युवक की हालत गंभीर बनी हैं तथा अस्पताल में उसक इलाज़ चल रहा हैं. पुलिस ने प्रारंभिक जांच के अनुसार बताया कि जिस वाहन को ग्रामीणों ने रोका था उसमें गोवंश या बीफ का मांस नहीं था।

प्रोफ़ेसर अशोक स्वाइन ने मुस्लिम युवक की पिटाई का वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि “भारत में, जैसा कि मैं कहता रहा हूं, एक मुस्लिम की जान से ज्यादा कीमती गाय की जान है. यूपी में, एक मुस्लिम ड्राइवर को अपने वाहन में गोमांस ले जाने के आरोप में हिंदू दक्षिणपंथी भीड़ द्वारा बेरहमी से पीटा जा रहा है।”

एआईएमआईएम नेता कलीमुल हफीज़ ने अनुसार, मरा हुआ जानवर ले जाना भी भगवाधारियों को गवारा नहीं, ये कौनसा राम राज्य है जहां इंसानियत सरे आम नीलाम होती है और पुलिस तमाशाई देखती है. हाँ ज़रूर कार्रवाई के नाम पर पुलिस लीपापोती करेगी. लेकिन याद रखिए आप जो मेरे देश को गर्त में ले जा रहे हो, नस्लें आपको माफ़ नहीं करेंगी।

पुलीस ने इस मामले में पीड़ित की शिकायत पर एफआईआर दर्ज़ करके जांच शुरु कर दी हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button