भारत

राम मंदिर निर्माण में 16 करोड़ रूपये का घोटाला, प्रशांत कन्नौजिया बोले- मंदिर लोगों के लिए आस्था हो सकता है लेकिन BJP के लिए व्यापार है

राम मंदिर निर्माण का कार्य जितनी तेज़ी से चल रहा है उतनी ही तेज़ी से उसमें घोटाला भी हो रहा है। राम मंदिर की जमीन खरीद में करोड़ो रूपये के घोटाले का मामला सामने आया है।

राम मंदिर निर्माण के लिए खरीदी गई ज़मीन पर 16 करोड़ रूपये का घोटाला हुआ है जिसको आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने उजागर किया है।

संजय सिंह ने एक प्रेस कांफ्रेंस का आयोजन करके इस घोटाले को उजागर किया है। तथा मीडिया के सामने घोटाले के सबूत भी पेश किए है।

संजय सिंह ने राम मंदिर की जमीन के बैनामे की काॅपी दिखाते हुए कहा कि 2 करोड़ रूपये की जमीन को राम मंदिर न्यास ट्रस्ट ने 18.5 करोड़ रूपये में खरीदी है।

संजय सिंह के अनुसार इस जमीन का सौदा सिर्फ 5 मिनट के अंदर-अंदर किया गया है जमीन का बैनामा पहले हुआ उसका स्टाम्प बाद में खरीदा गया और जिस जमीन की खरीददारी बाद में हुई उसका स्टाम्प पहले कैसे खरीदा गया।

राम मंदिर निर्माण में घोटाले को लेकर आरएलडी नेता प्रशांत कन्नौजिया ने ट्विट करते हुए कहा है कि “राम मंदिर कि निर्माण होने से पहले घोटालों का सिलसिला शुरू। 16 करोड़ रुपये का घोटाला। मंदिर लोगों के लिए आस्था हो सकता है पर आरएसएस/भाजपा के लिए व्यापार है। नोटों और वोटों का व्यापार। इससे पहले भी निर्मोही अखाड़ा ने विश्व हिंदू परिषद पर 1400 करोड़ निगलने का आरोप लगाया है।”

संजय सिंह सीबीआई और ईडी से घोटाले की जांच करवाने की मांग भी की है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button